Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: घरवालों को अपने 25 लाख रुपए पाने का बिग बॉस ने दिया सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। 60 दिनों के सफर के बाद अब जल्द ही घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। इस एंट्री के साथ ही बिग बॉस ने घरवालों को एक सुनहरा अवसर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2022 02:11 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:11 PM (IST)
Bigg Boss 16: घरवालों को अपने 25 लाख रुपए पाने का बिग बॉस ने दिया सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम
bigg boss 16 ankit gupta priyanka chahar chodhuary abdu rozik and other housemates get back winning amount. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16: बिग बॉस के 60 एपिसोड पूरे हो चुके हैं और घरवालों की इस दो महीने की जर्नी में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। जहां कुछ कंटेस्टेंट अपने आप को घर का बड़ा मास्टरमाइंड समझ रहे हैं, तो वही बिग बॉस घरवालों के खिलाफ एक के बाद एक ऐसी शतरंज की चाल चल रहे हैं, जिसे देख दर्शक ही नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट खुद भी हक्के-बक्के रह जाते हैं। दो महीने के बाद अब इस घर में पहली शानदार एंट्री होने जा रही है। बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर मुंबई के गोल्डन गाइज आ रहे हैं, जो गेम को क्या मोड़ देंगे ये तो आने वाले समय में पता चलेगा। लेकिन इनके घर में आने के बाद बिग बॉस ने अपने तुरुप का इक्का खोल दिया है और घरवालों को अपने 25 लाख रुपए वापस पाने का एक सुनहरा मौका दिया है।

loksabha election banner

इस तरह से घरवाले पा सकते हैं अपनी विनिंग राशि के 25 लाख रुपए

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस नए प्रोमो को शेयर करने के साथ ही बिग बॉस ने ये बताया कि मुंबई के ये गोल्डन गाइज घरवालों के लिए एक नई खुशी के साथ एक नई चुनौती भी लेकर आ रहे हैं। गोल्डन गाइज की एंट्री के साथ बिग बॉस के घरवालों को एक बार वापस ये गोल्डन चांस मिल रहा है कि वह अपनी गवाई हुई इनाम की राशि को वापस पा सकते हैं। हालांकि घरवालों को गोल्डन गाइज को इम्प्रेस करना है या फिर 25 लाख के लिए कोई टास्क करना है, इसका खुलासा बिग बॉस ने क्लियर तौर इस प्रोमो में नहीं किया। गोल्डन गाइज के घर में आने के बाद टीना दत्ता जहां उन्हें गोल्ड पहने देखते हुए पूरी तरह से हैरान रह गईं, तो वही दूसरी तरफ सौंदर्या और निमृत आपस में ये बात करते हुए नजर आए कि इन्हीं से दोस्ती कर लेते हैं, जिंदगी बेहतरीन हो जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस टास्क में घरवालों ने गंवाई थी 25 लाख की इनाम राशि

बिग बॉस के घर में तीसरे और चौथे हफ्ते में ही एक नॉमिनेशन टास्क खेला गया, जहां बिग बॉस घर में ऐसा ट्विस्ट लेकर आए जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल सुम्बुल, सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम जब घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, तो उन्होंने साजिद प्रियंका और गौतम को अपने सेफ्टी गार्ड के रूप में चुना। अर्चना ने जहां प्रियंका को अपना गार्ड चुना, तो वही सौंदर्या ने झगड़े के बाद भी गौतम को चुना, इसके अलावा सुम्बुल ने साजिद खान को चुना। इस नॉमिनेशन टास्क से पहले ही सलमान खान ने घरवालों को ये बात क्लियर कर दी थी कि अगर वह किसी को बचाते हैं तो उनकी विनिंग राशि से 25 लाख रुपए कम कर दिए जाएंगे। बिग बॉस के समझाने के बाद भी गौतम सौंदर्या को बचाने के लिए बजर बजा देते हैं और तीनों ही कंटेस्टेंट सुरक्षित हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव-टीना के बीच हुई गंदी लड़ाई, नॉमिनेट हुए घर के यह बाकी सदस्य

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: वीकेंड के वार का बदला टाइम, अब शुक्रवार नहीं इस दिन होगी सलमान खान से आपकी मुलाकात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.