नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ हाउस इस वक्त युद्ध का मैदान बना हुआ है। घर में वीआईपी बनकर आए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी, रितेश रश्मि देसाई और अभिजीत बिचकुले ने घर में पहले से मौजूद नॉन वीआईपी सदस्यों की नाक में दम कर रखी है। लेकिन अब कहानी उल्टी होने वाली है कि नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स अब विद्रोही मूड में आ गए हैं और वो वीआईपी सदस्यों का खुलकर विरोध कर रहे हैं।

दरअसल, घर में वीआईपी बनकर आए सदस्यों को करण, तेजस्वी, निशांत, उमर, राजीव, शमिता और प्रतीक से काम करवाना है वो खुद कुछ काम नहीं कर सकते। ऐसे में घरवाले वीआईपियों के कामों से तंग आ गए हैं और खुलकर उनके खिलाफ बोल रहे हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें निशांत भट्ट साफ-साफ काम करने से मना करते दिख रहे हैं। वहीं इस बात से नाराज़ राखी सावंत हंगामा करती नज़र आ रही हैं। वहीं रश्मि देसाई भी निशांत भट्ट से भिड़ती दिख रही हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि राखी, रश्मि, रितेश और देवोलीना ने इसी वीकेंड का वार में एंट्री की है। वहीं अभिजीत ने भी हाल ही में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है। देवोलीना आते ही लगातार शमिता शेट्टी से पंगा ले रही हैं तो वहीं रश्मि देसाई की कल प्रतीक सहजपाल से ज़ोरदार बहस हुई। वहीं खाना बनाने को लेकर रावीज और राखी सावंत के बीच भी ज़ोरदार झगड़े देखने को मिला, और राखी के पति रितेश लगातार करण और तेजस्वी पर निशाना साध रह हैं। अब देखना होगा कि वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्यों के बीच खड़ी हुई ये दीवार कभी गिरेगी या यूं ही बनी रहेगी। फिलहाल घर का तापमान थोड़ा बढ़ा हुआ है। 

Edited By: Nazneen Ahmed