Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: उमर रियाज ने तेजस्वी प्रकाश का समर्थन करने से किया इनकार, मायूस हुए करण कुंद्रा

करण कुंद्रा हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि उमर और रश्मि के बाद अब तेजस्वी प्रकाश भी फिनाले रेस में शामिल हो जाएं और वो अभिजीत बिचुकले से लेकर उमर रियाज तक को मनाते हुए नजर आए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 07 Jan 2022 10:57 AM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 10:57 AM (IST)
Bigg Boss 15: उमर रियाज ने तेजस्वी प्रकाश का समर्थन करने से किया इनकार, मायूस हुए करण कुंद्रा
Image Source: Bigg Boss 15 Fan page on Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में घर में मौजूद हर एक सदस्य की यही कोशिश है कि वो फिनाले में अपनी जगह कायम करे। टिकट टू फिनाले जीतकर अब तक फिनाले रेस में उमर रियाज, करण कुंद्रा, रश्मि देसाई और राखी सावंत अपनी जगह बना चुके हैं। अन्य सदस्यों के बीच फिनाले रेस का मुकाबला अब भी जारी है। एक तरफ जहां करण के फिनाले में आने के बाद तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच खूब झगड़े देखने को मिल रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उमर ने भी अब करण से सीधे तौर पर ये कह दिया कि वो आगे तेजस्वी का समर्थन नहीं करेंगे।

loksabha election banner

दरअसल, करण कुंद्रा हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि उमर और रश्मि के बाद अब तेजस्वी प्रकाश भी फिनाले रेस में शामिल हो जाएं और वो अभिजीत बिचुकले से लेकर उमर रियाज तक को मनाते हुए नजर आए। हालांकि, अभिजीत ने जहां अपना ही गेम खेला तो वहीं उमर रियाज ने भी करण कुंद्रा से साफ तौर पर ये कह दिया कि वो अब तेजस्वी प्रकाश का समर्थन करेंगे या नहीं, इसको लेकर वो कुंद्रा को अपना वर्ड नहीं दे सकते। वो जो गेम में सही होगा, जिसका प्रदर्शन अच्छा होगा, उसे ही फिनाले रेस में लेकर जाएंगे।

बीते एपिसोड में उमर रियाज ने करण कुंद्रा के सामने तेजस्वी द्वारा की गई हरकतों पर बातचीत की। उमर ने कहा, ‘पिछले दो तीन हफ्तों से तेजस्वी प्रकाश जिस तरह से टीम अदल-बदल कर रही हैं, वो मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। एक बार को मैं प्रतीक, निशांत और शमिता, जो मेरे दुश्मन भी हो, उनका साथ देने के लिए तैयार हूं, लेकिन तेजस्वी ने जैसा किया है, मैं ऐसे लोगों को अपनी जिंदगी में भी नहीं रखता।

बिग बॉस फिनाले रेस में जगह बना चुके वीआईपी सदस्यों को छोड़कर घर में मौजूद अन्य सदस्यों तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी को टास्क दिया गया था, जिसमें उन्हें किसी भी एक घरवाले पर आरोप लगाना था और सामने वाले को अपना बचाव करना था। ऐसे में जज बने तीनों सदस्य तेजस्वी प्रकाश के दोस्त थे। इसके बाद राखी सावंत सभी को ये समझाती हुई नजर आईं कि कोई भी तेजस्वी प्रकाश पर आरोप न लगाए, क्योंकि अगर वो खुद का बचाव कर लेती हैं तो उनके दोस्त उन्हें फिनाले में ले आएंगे और सबका पत्ता फिनाले से कट जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.