नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के घर में इस बार वीकेंड का वार एपिसोड काफी ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आया। शो के दर्शक और कंटेस्टेंट्स उस समय हैरान रह गए जब प्रतीक सहजपाल के साथ फिजिकल फाइट करने पर उमर रियाज को शो से बाहर कर दिया था। उमर रियाज के शो से निकलने के बाद उनके फैंस अभी तक हैरान हैं। वहीं बिग बॉस 15 छोड़ने के बाद उमर रियाज ने नया रिकॉर्ड बनाया है।

उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की तरह एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। दरअसल उमर रियाज ने बिग बॉस 15 से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मुखातिब हुए। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक लाइव सेशन रखा। इस सेशन में उनके इतने फैंस शामिल हुए कि वह बिग बॉस के इतिहास में दूसरे ऐसे कंटेस्टेट्स बन गए जिसके सेशन में इतने लोग शामिल हुए।

उमर रियाज के लाइव सेशन में 80 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए। इस बात की जानकारी उनके नाम के एक ट्विटर हैंडल ने दी है। ट्विटर हैंडल ने दावा किया है कि उमर रियाज के लाइव सेशन 80 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। सिद्धार्थ शुक्ला के बाद वह बिग बॉस के इतिहास के दूसरे ऐसे कंटेस्टेंट्स बन गए हैं, जिन्होंने यह रिकॉर्ड कायम किया है। इतना ही नहीं ट्विटर हैंडल पर यह भी दावा किया गया है कि उमर रियाज के लिए फैंस ने 10 मिलियन से ज्यादा ट्वीट किए थे।

आपको बता दें कि वीकेंड वार एपिसोड में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने उमर के नाम की घोषणा की और कहा कि उन्हें कई बार अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया और रिजल्ट ये हुआ कि वो मुसीबत में पड़ गए। जैसे ही सलमान खान ने उमर को घर से बाहर जाने को कहा, रश्मि देसाई को छोड़कर घर वालों को पहले लगा कि यह एक शरारत है, उन्होंने इस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। हालांकि मेन दरवाजा खुलते ही करण कुंद्रा और रश्मि देसाई अपने दोस्त को अलविदा कह और फूट-फूटकर रोए।

वहीं बेटे के इस तरह से बिग बॉस से बाहर निकाले जाने पर उमर रियाज़ के पिता रियाज़ अहमद चौधरी ने बिग बॉस के निर्माताओं को गलत ठहरा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे को जानबूझकर निशाना बनाया गया है। उमर के पिता ने ट्वीट कर बताया कि कैसे मेकर्स पिछले काफी समय से उनके बेटे के साथ अन्याय कर रहे थे। सोशल मीडिया पर भी उमर के एविक्शन को लेकर काफी हलचल है। लोग पहले ही उमर को सपोर्ट कर रहे थे पर ऐसे में उनका इस तरह घर से बाहर होना किसी सदमे से कम नहीं। 

Edited By: Anand Kashyap