नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 का सफर अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन फिनाले वीक के इतने करीब पहुंचकर उमर रियाज को उनके एग्रेसिव बर्ताव के लिए शो से बाहर कर दिया गया था। उनके एविक्शन के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया था, जहां कई सितारों और फैंस का उन्हें सोशल मीडिया पर समर्थन मिला, वहीं कुछ फैंस ने इस एविक्शन को उनके कर्मों का फल कहा। दरअसल, बिग बॉस 13 में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को धक्का दिया था तो उमर ने ट्वीट करते हुए बिग बॉस को इस पर एक्शन लेने के लिए कहा था।

उमर रियाज ने दो साल बाद दी सफाई

उमर रियाज ने अपने एविक्शन के बाद अब 2 साल पहले बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के खिलाफ किए गए ट्वीट पर अपनी सफाई दी। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए उमर रियाज ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने बिग बॉस को आसिम-सिद्धार्थ की लड़ाई में सिद्धार्थ के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा था। उमर ने कहा, 'मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि मैंने कहा था कि सिद्धार्थ ने जिस तरह से आसिम को धक्का दिया था वो सही नहीं था, लेकिन मैंने कभी भी ये नहीं कहा कि उन्हें शो से निकालना चाहिए। जब भी लोगों ने मुझसे पूछा तो मैंने यही कहा कि घर में ही उन्हें कोई दंड मिलना चाहिए।’

क्या था उमर रियाज का ट्वीट

बिग बॉस 13 की शुरुआत में जहां आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, वहीं सीजन का अंत आते-आते उनकी ये दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी, जिसके बाद आसिम और सिद्धार्थ के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था। एक लड़ाई में सिद्धार्थ ने आसिम को धक्का दे दिया था, जिसके बाद आसिम के भाई उमर रियाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बिग बॉस नेशनल टेलीविजन पर इस तरह के व्यवहार को प्रमोट नहीं कर सकते। बार-बार सिद्धार्थ आसिम को धक्का देता है। हमें आसिम के लिए न्याय चाहिए।

एग्रेसिव बर्ताव की वजह से बाहर हुए थे उमर रियाज

बिग बॉस 15 में शुरुआत से ही सलमान खान ने वीकेंड के वार में उमर रियाज को उनके एग्रेसिव व्यवहार के बारे में समझाया, लेकिन हाल ही में उनका प्रतीक सहजपाल के साथ एक बड़ा झगड़ा देखने को मिला था, जिसमें उन्होंने प्रतीक को तेजी से पुश किया। प्रतीक के साथ आखिरी हफ्तों में हुई इस धक्का-मुक्की के बाद वीकेंड के वार में सलमान खान ने उनके एग्रेसिव व्यवहार की वजह से और इसे जनता का फैसला बताते हुए घर से बेघर कर दिया।

Edited By: Tanya Arora