Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश का 'खुलासा', उमर रियाज से कहा- 'मैं मां बनने वाली हूं'

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में अभिनेता सलमान खान काफी मस्ती करते हैं। वह शो में मौजूद कई कंटेस्टेट्स के साथ मस्ती-मजाक करते नजर आते हैं। बिग बॉस 15 में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे भी मेहमान के तौर हिस्सा लेते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 19 Dec 2021 11:29 AM (IST)Updated: Sun, 19 Dec 2021 11:29 AM (IST)
Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश का 'खुलासा', उमर रियाज से कहा- 'मैं मां बनने वाली हूं'
तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज- तस्वीर : Instagram: tejasswiprakash/umarriazz91

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में अभिनेता सलमान खान काफी मस्ती करते हैं। वह शो में मौजूद कई कंटेस्टेट्स के साथ मस्ती-मजाक करते नजर आते हैं। बिग बॉस 15 में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे भी मेहमान के तौर हिस्सा लेते हैं। सलमान खान भी इन सितारों के साथ काफी मस्ती करते हैं। इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा नजर आएंगे।

loksabha election banner

बिग बॉस 15 के सेट पर गोविंदा ने शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती की। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश ने उमर रियाज को कहा कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। दरअसल बिग बॉस 15 में गोविंदा ने पहुंचकर तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज के साथ एक्टिंग करने को कहा। इस दौरान इन दोनों ने ऐसी एक्टिंग की कि उन्हें देखकर सलमान खान और गोविंदा हंसने लगे।

तेजस्वी प्रकाश उमर रियाज से कहती हैं, 'मुझे गैस हो गई है।' उमर उनकी इस बात पर हंसने लगते है और गोविंदा के कहने पर तेजस्वी प्रकाश गुस्से में रिएक्ट करते हुए कहती हैं, 'यह मजाक नहीं है।' फिर सलमान खान के कहने पर तेजस्वी उमर से कहती हैं, 'मैं मां बन ने वाली हूं।' उमर रियाज यह सुनकर चौंक जाते हैं और पूछते हैं, 'ये तू क्या बोल रही है?' तेजस्वी प्रकाश अपनी शरारत जारी रखी और कहती हैं, 'क्या यह मुमकिन हैं कि गैस की वजह से लड़की प्रेग्नेंट हो सकती है।' उमर रियाज कंफ्यूज हो जाते और वह वहां से चला जाता है।

तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज की यह सभी बातें सुनकर सलमान खान और गोविंदा सहित बाकि कंटेस्टेंट्स ठहके लगाकर हंसने लगते हैं। वहीं वेबसाइट द खबरी के मुताबिक इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले में राखी सावंत के पति रितेश शामिल हैं। रखी और रितेश के रिश्ते वैसे भी कुछ खास अच्छे नहीं चल रहे थे। दोनों की हर बात पर नोंक-झोंक होती थी, अब रितेश के बाहर जाने से राखी सावंत खुलकर अपनी गेम दिखा सकती हैं।

हाल के एपिसोड में दिखाया कि राखी रितेश से कहतीं हैं कि तुम मुझसे भागते क्यों हो? मैं जितनी तुम्हारे लिए प्रोजेसिव हूं, तुम मुझे भाव नहीं देते। वैसे तो दुनिया के सामने राखी शादी के 2 साल बाद रितेश को लेकर आईं हैं। शो के बोस्ट सलमान खान को भी यकीन नहीं आया कि रितेश ही वो एनआरआई हैं जिन्होंने राखी से शादी की है। वैसे यकीन तो किसी को भी नहीं था पर लोग तब हैरान रह गए जब रितेश के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.