Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने करण कुंद्रा को दी मसाज, तेजस्वी प्रकाश ने कह दी बड़ी बात

बिग बॉस 15 अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है। लेकिन तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच आखिरी हफ्ते में खूब झगड़ा देखने को मिला। दोनों के बीच करण कुंद्रा को लेकर जमकर झगड़ा हुआ जहां तेजस्वी प्रकाश में लड़ाई में शमिता को काफी कुछ कहा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 09:47 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 07:22 AM (IST)
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने करण कुंद्रा को दी मसाज, तेजस्वी प्रकाश ने कह दी बड़ी बात
bigg boss 15 shamita shetty gives massage to karan kundrra tejasswi prakash fight with her. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस का आखिरी हफ्ता आ गया है। 30 जनवरी यानी कि रविवार को शो के दर्शकों को इस सीजन का विजेता मिल जाएगा। सभी घरवालों के बीच बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने और ऑडियंस के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए जबरदस्त जंग छिड़ गई है। सीजन की शुरुआत से ही एक-दूसरे को घर में नापसंद करने वाली शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच आखिरी हफ्ते में भी जंग जारी रही। इतना ही नहीं करण कुंद्रा के साथ शमिता शेट्टी की मस्ती देखकर तेजस्वी इतनी ज्यादा तिलमिला गईं कि उन्होंने शमिता को ऐसी बाते कहीं, जिसे सुनकर घर में सभी कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए।

loksabha election banner

करण कुंद्रा को लेकर फिर से तेजस्वी और शमिता के बीच हुआ झगड़ा

सीजन की शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश को शमिता और करण कुंद्रा की दोस्ती कुछ खास पसंद नहीं हैं और इसका जिक्र वह शो में कई बार कर चुकी हैं। हाल ही में मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो जारी किया। इस प्रोमो में दिखाया गया कि 'बिग बॉस' ने घरवालों को इस सीजन का आखिरी टास्क 'बीबी होटल' दिया। जहां कुछ कंटेस्टेंट्स गेस्ट और कुछ कंटेस्टेंट्स स्टाफ की भूमिका निभा रहे हैं। सबसे पहले तेजस्वी और शमिता शेट्टी ने स्टाफ की भूमिका निभाई, जहां उन्हें घरवालों को अपने होटल में आने वाले मेहमान को खुश रखना था।

बिग बॉस के घर में पहुंचीं ऑडियंस

बिग बॉस के आखिरी हफ्ते में आम जनता को घर में जाकर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए लाइव वोटिंग करने का मौका मिला। गेस्ट बने करण कुंद्रा सबसे पहले तेजस्वी प्रकाश को बुलाकर उनसे मसाज करवाते हैं, लेकिन उन्हें तेजस्वी की मसाज बिलकुल भी पसंद नहीं आई, जिसके बाद करण शमिता को मसाज करने के लिए बुलाते हैं। शमिता बड़े ही स्टाइल में आती हैं और करण की पीठ पर बैठकर उन्हें मसाज देने लगती हैं। ये देखकर तेजस्वी प्रकाश को बिलकुल भी पसंद नहीं आता और वो शमिता शेट्टी की टांग खींचकर उन्हें गिराने लगती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तेजस्वी ने शमिता शेट्टी को कहा आंटी

इस प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश ये सब देखकर काफी गुस्से में नजर आ रही हैं और शमिता शेट्टी को सुनाते हुए कहती हैं कि वह करण कुंद्रा है, राकेश बापट नहीं। जिसके बाद शमिता और अन्य घरवाले को तेजस्वी का ये बर्ताव बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने तेजस्वी को समझाते हुए कहा कि ये सिर्फ एक टास्क हैं, लेकिन तेजस्वी प्रकाश इतने ज्यादा गुस्से में थीं कि जब शमिता शेट्टी प्रतीक को मसाज दे रही थीं तो उन्होंने सबके सामने कहा कि ये देखो आंटी अब इन पर भी बैठ गईं। ये बात शमिता को बिलकुल भी पसंद नहीं आई।

तेजस्वी और शमिता के बीच फंसे करण कुंद्रा

शमिता शेट्टी को तेजस्वी की ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने तेजस्वी की इस बात के लिए करण कुंद्रा को सुना दिया। शमिता ने करण को कहा कि तुम्हे शर्म आनी चाहिए कि वह मुझे आंटी बुला रही है और तुम शांत खड़े हो, इतना ही नहीं तेजस्वी की हरकत के लिए करण कुंद्रा को शमिता शेट्टी ने फटकार लगाई। वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी भी करण की इस बात से काफी खफा दिखीं और करण कुंद्रा से उन्होंने साफ किया कि तुम्हारा शमिता के साथ जो भी है उसे क्लियर करो'।

शो में बचे हैं ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 15 में अब सिर्फ सात कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई शामिल हैं। सभी में से इन 7 कंटेस्टेंट्स ने फिनाले के आखिरी हफ्ते में अपनी जगह बनाई है। हालांकि इसमें से करण, शमिता, राखी और प्रतीक पहले से ही बिग बॉस फिनाले रेस में अपनी जगह बना चुके हैं और अब तेजस्वी, रश्मि और निशांत से में कोई एक सदस्य ही बिग बॉस के टॉप 5 में अपनी जगह कायम करने में सफल होगा। फिलहाल सभी कंटेस्टेंट्स के बीच अपनी जगह बनाने की होड़ लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.