Move to Jagran APP

Bigg Boss15: करण कुंद्रा अपने और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर हुए परेशान, शमिता शेट्टी ने दी नसीहत

बिग बॉस 15 में कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीकेंड के वार में सलमान खान द्वारा बोली गई बातों को लेकर करण कुंद्रा काफी परेशान नजर आए जिसके बाद शमिता उन्हें उनके और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर समझाती हुई नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 05:08 PM (IST)
Bigg Boss15: करण कुंद्रा अपने और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर हुए परेशान, शमिता शेट्टी ने दी नसीहत
shamita shetty give advice to karan kundrra. Photo Credit: Shamita Shetty/ Karan Kundrra Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 अब दो और हफ्तों के लिए एक्सटेंड हो गया है। जहां कुछ घरवाले सलमान खान के एलान से खुश नजर आए, तो वहीं घर में मौजूद कुछ सदस्य ये खबर सुनकर निराश हो गए। वीकेंड के वार में सलमान खान ने करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश का साथ न देने की वजह से खूब खरी-खोटी सुनाई थी और इसी बात को लेकर करण काफी परेशान नजर आए और उनका एक बार फिर से तेजस्वी से घर में झगड़ा हो गया। वीकेंड में हुई चीजों की वजह से करण की आंखों से आंसू निकल गए।

loksabha election banner

करण से शमिता ने पूछा सवाल

तेजस्वी प्रकाश से लड़ाई होने के बाद करण कुंद्रा घर में काफी परेशान घूम रहे थे, जिसे देखने के बाद शमिता शेट्टी ने उनसे पूछा कि तुम किस बात को लेकर कन्फ्यूज हो'। इसका जवाब देते हुए करण कुंद्रा ने कहा, 'मुझे कोई कन्फ्यूजन नहीं है, बस मैं एक अलग तरह का इंसान हूं और मेरे बीते दो साल के अनुभव ये रहे हैं कि मेरे पास कुछ भी नहीं बचा था और मैंने जो-जो जिंदगी में चीजें कीं, उसकी वजह से मेरे से सब दूर हो गए थे। मैं अपने फैंस, परिवार और दुनिया सबसे लड़ पड़ा था और अंत में मेरे पास वो भी नहीं बचा था, जिसके लिए मैं लड़ा था'।

मैंने 13 साल संघर्ष किया है

करण ने शमिता से आगे बातचीत करते हुए कहा कि आप आज ऐसा दिखा रहे हो कि मैं महिलाओं का अनादर करता हूं, उसके आसपास की चीजें आपने नहीं देखी हैं। मैंने 13 साल संघर्ष किया है खुद को बनाने के लिए, जिसे लोग आज की बात सुनकर भूल जाएंगे। मेरे को सिर्फ ये पिन पॉइंट किया कि मैंने ये गलत किया, ये किया, उसके आगे और पीछे का कुछ नहीं बताया। सलमान भाई जो बोलते हैं, उसे पूरा देश सुनता है।

शमिता शेट्टी ने दी करण को सलाह

शमिता शेट्टी ने करण को समझाते हुए कहा कि आप तेजस्वी के साथ बैठो और जो भी आपके दिमाग में है या आपको बोली गई है, उसे लेकर उससे बात करो। शमिता ने कहा कि आपको तेजस्वी का पॉइंट ऑफ व्यू समझने की जरूरत है। जो भी आपसे कहा गया है, आप उससे बैठकर बात करो। करण ने शमिता की बात का जवाब देते हुए कहा कि मैंने कई बार पूछा है, लेकिन उसने कहा कि वो जैसा कहा गया है, वैसा मेरे बारे में नहीं सोचती है।

शमिता ने तेजस्वी का दिया साथ

शमिता शेट्टी ने करण कुंद्रा के मन में तेजस्वी को लेकर चल रहे कन्फ्यूजन का जवाब देते हुए कहा, 'तेजस्वी का एक व्यक्तित्व है अपना, जो आपको पसंद आया था। आपको उसे पूरी तरह से स्वीकार करना पड़ेगा और अगर आपको लगता है कि आपने वो सब किया है जो आपको करना चाहिए था, तो वो चीज कंटिन्यू करो। अगर आपको इतना बोला गया है तो अकेले बैठो और खुद से पूछो कि मैं कहा गलत गया'। शमिता से मिली सलाह के बाद करण कुंद्रा तेजस्वी के सामने उनकी तारीफ करते हुए नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.