Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: टास्क के बाद कंटेस्टेंट्स की हुई झड़प, अफसाना खान ने मारी शमिता शेट्टी को चप्पल

इसी बीच हाल ही में मशहूर सिंगर अफसाना खान और शमिता शेट्टी के बीच जमकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान अफसाना खान ने शमिता को चप्पल फेंक कर मार दी। जिससे शमिता भी अपना आपा खो बैठीं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 07:00 AM (IST)
Bigg Boss 15: टास्क के बाद कंटेस्टेंट्स की हुई झड़प, अफसाना खान ने मारी शमिता शेट्टी को चप्पल
अफसाना खान, शमिता शेट्टी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' इन दिनों काफी चर्चाओं में बना हुआ है। शो की इस बार की थीम है 'जंगल में दंगल'। सभी कंटेस्टेंट्स भी पहले ही दिन से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने में भी लगे हुए हैं। इसी बीच हाल ही में मशहूर सिंगर अफसाना खान और शमिता शेट्टी के बीच जमकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान अफसाना खान ने शमिता को चप्पल फेंक कर मार दी। जिससे शमिता भी अपना आपा खो बैठीं।

loksabha election banner

दरअस कलर्स टीवी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में शामिता और अफसाना के बीच जमकर झगड़ा होता दिखाई दे रहा है। ये वीडियो 'जंगल में दंगल' टास्क के दौरान का है। इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ जाते हैं। इस वीडियो में अफसाना, अकासा सिंह को नीचे खींचती हुई और लात मारती हुई नजर आ रही हैं। ये सब होता देख निशांत भट्ट अफसाना 'ये लात क्यों मार रही हैं।' इस पर अफसाना कहती हैं, 'मेरे को दो टांगे ऐसे लगी तो मैंने लात मारी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस टास्क का संचालन शमिता शेट्टी कर रही होती है। शमिता, अफसाना की बात सुनकर कहती हैं 'आप सबसे बड़े झूठे हो।' शमिता की बात सुनकर अफसाना भी ताओ में आ जाती हैं और कहती हैं 'तू कौन है।' इस पर शमिता कहती हैं 'इधर आ ना'। शमिता की बात सुनकर अफसाना अपनी चप्पल शमिता के ऊपर फेंकती हैं और कहती हैं 'जूती आती है मेरी।' अफसाना की ये हरकत देखकर शमिता शेट्टी और भी ज्यादा गुस्से में आ जाती हैं और अफसाना को घटिया औरत कहकर बुलाती है।

इसके बाद अफसाना और भी ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं और खुद को थप्पड़ मारने लगती हैं। करण कुंद्रा, डोनल बिष्ट सभी लोग अफसाना को शांत करने की कोशिश करती हैं। लेकिन इसके बाद भी लड़ाई शांत नहीं होती और शमिता भी अफसाना की तरफ गुस्से में बढ़ती है। ये सब देख बाकी कंटेस्टेंट्स इन दोनों के बीच आकर बीच- बचाव करने लगते हैं। इस झगड़े का छोटा सा प्रोमो वीडियो देखकर ही पता चलता है कि दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ है। अब पूरा एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा कि ये झगड़ा किस हद तक पहुंचने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.