Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 में आया बहुत बड़ा ट्विस्ट, शो का हिस्सा नहीं होंगे ये टीवी स्टार! प्रीमियर से पहले बदला प्लान

बिग बॉस शुरू होने में सिर्फ चंद घंटे रह गए हैं ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इसे सुनकर शो के फैन्स को झटका लग सकता है। खबरें आ रहीं है कि तूफानी सीन‍ियर्स के सेगमेंट में जो शानदार एंट्री होने वाली है वो अब नहीं होगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 12:19 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 12:19 PM (IST)
Bigg Boss 15 में आया बहुत बड़ा ट्विस्ट, शो का हिस्सा नहीं होंगे ये टीवी स्टार! प्रीमियर से पहले बदला प्लान
Image source: Colors Tv Official Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस शुरू होने में सिर्फ चंद घंटे रह गए हैं ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इसे सुनकर शो के फैन्स को झटका लग सकता है। शो को लेकर खबरें आ रहीं थी कि 'तूफानी सीन‍ियर्स' के सेगमेंट में शो में गौहर खान, रुबीना दिलैक और श्वेता तिवारी की शानदार एंट्री होने वाली है, लेकिन अब मेकर्स ने अपना ये प्लान बदल दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, अब शो में इनकी एंट्री नहीं होगी।

loksabha election banner

फैन्स को लगेगा झटका

बीबी के अबतक के सारे प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो को जंगल थीम पर दिखाया जाएगा। फैन्स एक्साइटेड हैं कि शो में कुछ दिलचस्प देखने को मिलने वाला है। क्योंकि इस थीम में चार चांद लगाने टीवी की दिग्गज एक्ट्रेस जो आने वाली थीं। पर ऐन मौके पर शो के जंगल थीम में होने वाली बिग बॉस के एक्स विनर्स श्वेता तिवारी, गौहर खान और रुबीना दिलैक की एंट्री हटा दी है।

नहीं होगी इनकी एंट्री

बता दें कि इस सेगेमेंट को 'तूफानी सीनियर्स' का नाम दिया गया था। साथ ही ये दावा भी किया गया था कि इस बार का शो पिछले सीजन के सीनियर्स के कॉन्सेप्ट से थोड़ा मिलता-जुलता होगा। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो शो में गौहर, रुबीना और श्वेता, इनमें से किसी की भी एंट्री नहीं हो रही है।

शो में आया बड़ा ट्विस्ट

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि पहले कॉनसेप्ट के अनुसार, शो में इन सभी की एंट्री होनी थी, हालांकि अब प्लान में बदलाव किया गया है। नये कॉनसेप्ट के अनुसार, इनमे से कोई इस शो का हिस्सा है। फिलहाल इसकी कोई आध‍िकार‍िक घोषणा नहीं की गई है। 

आज होगा प्रीमियर

बता दें कि आज रात ही बिग बॉस का आगाज होने वाला है। अभी तक की खबरों के अनुसार शो में शमिता शेट्टी, विशाल कोटियन, विधि पंड्या, उमर रियाज, साहिल श्रॉफ, डोनल बिष्ट, मीशा अय्यर, ईशान सहगल, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, अफसाना खान, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट नजर आएंगे। हर बार की तरह शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.