नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' का इस बार का वीकेंड का वार काफी हंगामे वाला है। होस्ट सलमान खान तेजस्वी प्रकाश पर अपना आपा खोते हुए दिखाई देंगे। गुस्से में आए सलमान खान, तेजस्वी की जमकर क्लास लगाएंगे। और ऐसा इसलिए कि तेजस्वी ने इस हफ्ते शो के मेकर्स को काफी भला बुरा कहा था। उन्हें आरोप लगाया कि शमिता शेट्टी को जान बूझकर फेवर किया जा रहा है और ये सब प्लानिंग के तहत हो रहा है।

सलमान खान ने लगाई तेजस्वी की क्लास

कलर्स चैनल ने नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान खान तेजस्वी प्रकाश से कहते हैं कि वह इस चैनल को कोस रही हैं, जिससे पता चलता है कि वह बिल्कुल भी भरोसे के लायक नहीं हैं। सलमान खान ने तो उन्हें यहां तक कहा, ' जिस थाली में खाते हैं, उसी में कौन छेद करता है'? साथ ही सलमान ने उन्हें कहा कि प्लीज सहानुभूति कार्ड खेलना बंद कीजिए। इस सब आरोपों पर तजस्वी लगातार सलमान को जवाब दे रहीं थीं जिसपर उन्होंने तेजस्वीर को गुस्से में 'शटअप' भी कह दिया। सलमान खान यहीं नहीं रुके और आगे तेजस्वी से कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का भी सम्मान नहीं करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने इस बार भी करण कुंद्रा को अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को सपोर्ट ना करने को लेकर भटकार लगाई। उन्होंने पूछा कि टास्क के दौरान उन्होंने तेजस्वी की मदद क्यों नहीं की। इस पर करण कुछ भी साफ-साफ जवाब नहीं दे पाते हैं। 

इस बार के एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। घर में गौहर खान आएंगी और वो भी तजस्वी पर भड़क जाएगी। एक दूसरे प्रोमो को देखने से पता चलता है कि गौहर ने तेजस्वी से कहा कि,'मेरे मुंह में अपने शब्द डालने की कोशिश ना करें।' गौहर खान के ये तेवर देखकर तेजस्वी सन्न रह जाती हैं और खामोश होकर सिर्फ बातें सुनतीं हैं।

Edited By: Ruchi Vajpayee