Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: सलमान खान ने सुनाई अफसाना खान को खरी खोटी, क्या हो जाएंगी शो से बाहर?

Bigg Boss 15 Weekend ka War सलमान खान ने अफसाना की क्लास लगाते हुए कहा कि आपने घर में क्या-क्या बोल है-क्या शमिता बुड्ढी है घर बैठने का टाइम है तेरा घटिया औरत है। आप डिसाइड करेंगी कौन घटिया औरत है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 12:46 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 12:46 PM (IST)
Bigg Boss 15: सलमान खान ने सुनाई अफसाना खान को खरी खोटी, क्या हो जाएंगी शो से बाहर?
Image Source: Screen Grab from Colors insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में इस शनिवार दूसरा वीकेंड का वार आने वाला है। इस दैरान सलमान खान का गुस्सा अफसाना खान पर फूट पड़ा और सलमान ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। शो का एक प्रोमो कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है। इस प्रोमो में सलमान को अफसाना से कहते सुना जा सकता है कि आपका एक सेट पैटर्न है, जिसमें आपकी जुबान के साथ-साथ आपका हाथ भी चलता है।

loksabha election banner

अफसाना पर भड़के सलमान

प्रोमो देखने से ही पता चल रहा है कि सलामन घरवालो के इस हफ्ते के परफॉर्मेंस से किस कदर भड़के हैं। सलमान ने अफसाना की क्लास लगाते हुए कहा कि आपने घर में क्या-क्या बोल है-क्या शमिता बुड्ढी है, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत है। आप डिसाइड करेंगी कौन घटिया औरत है।

अफसाना ने दी सफाई

सलमान खान की बातें सुनकर अफसाना अपना बचाव भी करती हैं। अफसाना कहती हैं कि,'सर मैं सबके साथ अच्छी हूं, मैं गुस्से में थी। आप बहुत बड़े हो, मैंन पहले सभी को रिस्पेक्ट दिया है। इस पर सलमान कहते हैं कि नहीं.. नहीं मैं तो बुढ्ढा हूं।

अफसाना को कहा - आप गुस्से में होंगी तो कुछ भी करेंगी?

दरअसल, इस हफ्ते घर में काफी लड़ाई हुई जिसके बाद अफसाना ने शमिता की एज शेमिंग और बॉडी शेमिंग की थी जसपर सलमान काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अफसाना अपनी सफाई देते हुए कहती हैं कि वो काफी गुस्से में थीं इसलिए ये सब कह दिया। इसपर सलमान ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि आप गुस्से में होंगी तो कुछ भी कह देगी।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने लगाई क्लास

आगे सलमान ने कहा कि क्या खुद के घर में ऐसे रही रहती हैं। मेरी जुबान से सबका भला होगा लेकिन आपकी जुबान तो चलती ही है, लेकिन इसके साथ ही आपके हाथ-पैर भी चलते है। आपका एक सेट पैर्टन है और इसपर सारे घरवाले हामी भरते कहते हैं ये पहले गलती करती हैं, फिर खुद को हर्ट करती हैं।

अफसाना ने फेकी थी शमिता पर चप्पल

बता दें कि टास्क के दैरान अफसाना काफी अग्रेसिव हो जाती हैं उन्होंने शमिता शेट्टी पर चप्पल भी फेकी थी साथ ही अकासा सिंह की शर्ट भी फाड़ दी थी। अफसाना की हरकतों को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें चेतावनी भी दी थी कि। अब देखना ये होगा कि क्या अफसाना वीकेंड का वार में घर से बाहर होती या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.