Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: उमर रियाज को याद करके रश्मि देसाई हुईं उदास, देवोलीना से पूछा वो आएगा ना

बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में शो में लगातार सदस्यों के बीच के रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। उमर रियाज के घर से बेघर होने के बाद रश्मि देसाई भी काफी उदास नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 03:54 PM (IST)
Bigg Boss 15: उमर रियाज को याद करके रश्मि देसाई हुईं उदास, देवोलीना से पूछा वो आएगा ना
Rashami desai missing umar riaz in the house ask question from devoleena. Photo Credit- Rashami desai Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के खत्म होने में बस अब दो हफ्ते बाकी हैं। ऐसे में घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स को भरपूर सपोर्ट मिल रहा है तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं, जो अब घर में खुद को अकेला महसूस कर रहे हैं। इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से एक हैं देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई। प्रतीक सहजपाल ने बीते टास्क में देवोलीना को सड़ा हुआ फल दिया था, जिसके बाद उन दोनों के बीच थोड़ी बहसबाजी हुई और दूरियां आ गईं, तो वहीं दूसरी तरफ उमर रियाज के जाने के बाद अब रश्मि देसाई भी घर में खुद को अकेला महसूस कर रही हैं।

loksabha election banner

देवोलीना से पूछा उमर को लेकर सवाल

रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच घर में आने पर भले ही कितना भी झगड़ा हुआ हो, लेकिन अब दोनों एक बार फिर से साथ आ गई हैं। सोफे पर बैठकर रश्मि देसाई देवोलीना से बातचीत करते हुए दिखाई दीं और उन्होंने देवोलीना से पूछा उमर वापस आएगा ना? जिसका जवाब देते हुए देवोलीना ने रश्मि से कहा, 'उसे वापस आना तो चाहिए और आएगा तो वो इसी हफ्ते आएगा'। इसके बाद रश्मि ने कहा कि मैं उमर को बहुत ज्यादा याद कर रही हूं। देवोलीना ने भी रश्मि को समझाते हुए कहा कि जो कल हुआ उसकी वजह से तुम्हें उसकी कमी ज्यादा खल रही होगी, लेकिन तुम्हें खुद को संभालना होगा।

करण-तेजस्वी के निशाने पर आईं रश्मि

दरअसल, उमर रियाज के जाने के बाद रश्मि देसाई और करण कुंद्रा के बीच दूरी बढ़ती हुई नजर आ रही है। मंगलवार को हुए नॉमिनेशन टास्क के दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों ने ही रश्मि को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन में आने के बाद रश्मि एक बार फिर से टिकट टू फिनाले रेस से बाहर हो गईं और उनसे उनका वीआईपी स्टार छिन गया। जिसके बाद रश्मि करण से ये कहती हुई नजर आईं कि उन्हें करण से ये उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा कुछ करेंगे।

फैंस को पसंद थी उमरश की जोड़ी

रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 में उमर के भाई आसिम रियाज की काफी अच्छी दोस्त थीं और सीजन 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं रश्मि लगातार उमर रियाज के साथ मिलकर ही खेल रही थीं। उमर के एविक्शन की घोषणा सुनकर रश्मि देसाई घर में फूट-फूटकर रोई थीं। उमर को कई मौकों पर रश्मि देसाई याद करते हुए नजर आईं। फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.