Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी की बचपन में हो चुकी है 'शादी', जेल जा चुकी हैं राखी सावंत

राखी सावंत ने अपनी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना के बारे में एक शॉकिंग खुलासा किया। राखी ने बताया कि देवोलीना की पहले से शादी हो चुकी है। यह सुनकर बीबी हाऊस में सभी शॉक्ड रह गए और देवोलीना से उनकी शादी का सच जानना की कोशिश करने लगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 11:57 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 02:42 PM (IST)
Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी की बचपन में हो चुकी है 'शादी', जेल जा चुकी हैं राखी सावंत
Image Source: Devoleena Bhattacharjee Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' जैसे-जैसे अपने फिलाने की तरफ बढ़ रहा है, शो में धमाल बढ़ता ही जा रही। इस बार वीकेंड का वार एपिसोड काफी स्पेशल और हाई वोल्टेज ड्राम देखने को मिला। शो में कंटेस्टेंट के कई डार्क सीक्रेट सामने आए। जिन्हें सुनकर आपके भी होश उड़ जाएगें। आपने कभी सोचा भी नहीं होगा की हम सबकी प्यारी गोपी बहू शादी शुदा हैं। और राखी सावंत जेल की भी हवा खा चुकीं हैं।

loksabha election banner

शो में हुए कई खुलासे

दरअसल, बीते दिनों घर में एक बार फिर मीडिया के कुछ लोगों की एंट्री हुई, इस दौरान उन्होंने घरवालों से तीखे सवाल किए। साथ ही सारे कंटेस्टेंट्स को पर्दाफाश रिपोर्टिंग सेगमेंट में हिस्सा लेके को कहा। सभी ने इस सेगमेंट में एक दूसरे की जमकर पोल खोली और कई शॉकिंग खुलासे किए।

देवोलीना की बचपन में हो चुकी है शादी

राखी सावंत ने अपनी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना के बारे में एक शॉकिंग खुलासा किया। राखी ने बताया कि देवोलीना की पहले से शादी हो चुकी है। यह सुनकर बीबी हाऊस में सभी शॉक्ड रह गए और देवोलीना से उनकी शादी का सच जानना चाहते हैं। देवो ये बोलकर सबको और ज्यादा हैरान कर देती हैं कि राखी जो कह रहीं हैं सच हैं वो। देवोलीना सबको बताती हैं कि बचपन में उनकी शादी केले के पेड़ से हुई थी।

राखी खा चुकीं हैं जेल की हवा

देवोलीना ने भी अपनी बारी में राखी को नहीं छोड़ा और उनके बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि राखी 2 दिनों तक जेल में रह चुकी हैं। इसपर सलमान खान ने कहा कि आपका होस्ट भी जेल हो कर आया है। सभी हंसने लग जाते हैं। तो वहीं तेजस्वी ने अभिजीत के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया कि वो एक म्यूजिक वीडियो में 6 घंटे का किसिंग सीन कर चुके हैं। यह सुनकर सभी काफी हैरान हो जाते हैं। इसके साथ ही सलमान खान ने एक बार फिर तजेस्वी प्रकाश, राखी सावंत और करण कुंद्रा की क्लास लगाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.