नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में घर में मौजूद 9 सदस्य लगातार इस सीजन की ट्रॉफी को जीतने और अपने फैंस को खुश करने की कोशिश में लगे हुए हैं। एक तरफ जहां वीकेंड के वार में सलमान खान से डांट पड़ने के बाद करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के लिए घर में स्टैंड लेते हुए नजर आए और प्रतीक और शमिता से उनका झगड़ा हो गया, तो वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत करण कुंद्रा के माता-पिता से गुजारिश करती हुईं दिखाई दीं।

राखी ने कहा तेजस्वी को मत बनाना बहू

राखी सावंत तेजस्वी प्रकाश को बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं, ये तो हम सब ही देख चुके हैं। हाल ही में करण को घर में तेजस्वी के लिए इस तरह से सबसे झगड़ते हुए देखना राखी सावंत को बिलकुल पसंद नहीं आया।जिसके बाद राखी सावंत कैमरे के पास गईं और उन्होंने कहा, 'बिग बॉस आप देख रहे हो, किस तरह घर में ये सब झगड़ा कर रहे हैं'। राखी यही पर शांत नहीं हुईं, उन्होंने कैमरे को देखकर करण के माता-पिता से भी गुजारिश की। राखी ने कहा, 'करण के मम्मी-डैडी, अगर आप ये शो देख रहे हैं, तो मैं आपसे ये गुजारिश करना चाहूंगी कि आप तेजस्वी को अपने घर की बहू मत बनाइएगा, वरना वह घर में भी झगड़े करवा देंगी'।

करण और प्रतीक के बीच हुआ था झगड़ा

दरअसल बीते एपिसोड में प्रतीक सहजपाल तेजस्वी प्रकाश को बार-बार 'बेवकूफ' कहते हुए नजर आए। जिसके बाद करण कुंद्रा ने उन्हें समझाते हुए कहा कि वो उनकी गर्लफ्रेंड को बेवकूफ न कहें, लेकिन प्रतीक जब लगातार तेजस्वी के लिए 'बेवकूफ' शब्द का इस्तेमाल करते रहें तो करण ने गुस्से में आकर प्रतीक की मां को ही 'बेवकूफ' कहा दिया। करण के ऐसा कहने पर जहां सभी घरवाले उनके खिलाफ हो गए तो वहीं तेजस्वी करण को समझाने की बजाय उन्हें बढ़ावा देती दिखीं जोकि घर के अन्य सदस्यों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

शमिता और करण की जोड़ी पसंद करती हैं राखी

राखी सावंत अक्सर घर में करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी को एक-दूसरे के नाम से टीज करती हुई नजर आती हैं। वीकेंड के वार में भी राखी सलमान खान से ये कहती हुई दिखाई दी कि करण और शमिता एक-दूसरे पर नजर रखते हैं। सलमान भी राखी की बातों से सहमत नजर आएं और मजाकिया अंदाज में सलमान ने करण से कहा अभी भी दो हफ्ते बचे हैं तुम सोच लो। वीकेंड के वार में हुए इस मजाक से तेजस्वी प्रकाश काफी इनसिक्योर हो गई।

दो हफ्ते बाद होगा शो का फिनाले

बिग बॉस 15 दो हफ्तों के लिए एक्सटेंट हो चुका है और अब शो का ग्रैंड फिनाले 30 जनवरी को होगा। अब तक करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत और शमिता शेट्टी ही फिलहाल टिकट टू फिनाले में अपनी जगह बना पाए हैं। बीते हफ्ते तो किसी का घर से नॉमिनेशन नहीं हुआ, लेकिन वीकेंड के वार में सलमान खान ने ये साफ कर दिया कि निशांत भट्ट, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी में से कोई दो दिन में इस घर से बेघर होगा।

Edited By: Tanya Arora