नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 दो हफ्तों के लिए एक्सटेंट हो गया है और अब घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के पास भी ये मौका है कि वो टिकट टू फिनाले में अपनी जगह बना सकते हैं। पिछले हफ्ते जब इस शो के होस्ट सलमान खान ने शो के दो हफ्तों के एक्सटेंशन की घोषणा की थी, उसी दौरान ये भी खबरें आई थीं कि विशाल कोटियन और राजीव अदातिया में से एक कंटेस्टेंट को घर में फिर से जाने का मौका मिल सकता है। जिसके बाद सबका दिल जीतने वाले राजीव अदातिया ने इस हफ्ते घर में एक बार फिर से वापसी की।

घरवालों की बढ़ाएंगे मुश्किलें

बिग बॉस के घर में जब भी कोई वाइल्ड कार्ड आता है, या फिर किसी पुराने कंटेस्टेंट की वापसी होती है तो वो घरवालों के लिए अक्सर मुश्किलें लेकर आता है। राजीव अदातिया भी फिनाले से दो हफ्ते पहले खाली हाथ नहीं आए। उन्हें घर में कुछ जिम्मेदारियों के साथ भेजा गया है। राजीव अदातिया ने घर में आते ही सभी घरवालों से ये क्लियर कर दिया की वो आज तो उनके लिए ढ़ेर सारी खुशियां लाए हैं। लेकिन इन दो हफ्तों में वो घरवालों का इस घर में रहना मुश्किल करने वाले हैं। हालांकि बिग बॉस ने उन्हें क्या जिम्मेदारियां सौंपी हैं इस बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ।

परिवार से मिले घर के सदस्य 

राजीव अदातिया मुश्किल चुनौतियां देने से पहले उनके लिए घर में खुशियां लेकर आए। राजीव के आते ही बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक कार्य सौंपते हुए सभी को अपने-अपने परिवार से बात करने का मौका दिया। जिसे सुनकर घरवाले भी काफी उत्साहित दिखें। बिग बॉस ने घरवालों को एक जिटर बॉक्स दिया और साथ ही उन्हें जग में उतना जिटर भरने के लिए कहा जितनी देर वो अपने परिवार से बात करना चाहते हैं। यानी की 10 मिनट के लिए घरवालों को एक जग भरना था और 20 मिनट के लिए दो। कभी आपसी सहमति न करने वाले घर के सदस्यों ने इस टास्क को एकजुट होकर किया।

तेजस्वी प्रकाश को राजीव ने सुनाई खरी-खोटी

बाहर से शो देखकर घर में आए राजीव अदातिया को तेजस्वी प्रकाश का व्यवहार बिलकुल भी पसंद नहीं आया। रश्मि से बात करते हुए राजीव ने कहा उमर के जाने के बाद अगर कोई घर में सबसे ज्यादा खुश था तो वो तेजस्वी प्रकाश थीं। उन्होंने उमर के जाने के बाद उनके बारे में काफी-बुरा भला कहा। इसी के तेजस्वी द्वारा शमिता को बोली गई बातों के लिए भी राजीव ने तेजस्वी को फटकार लगाई।

वाइल्ड कार्ड बनकर आए थे राजीव

राजीव अदातिया बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आए थे। हालांकि जब वो सलमान खान से मंच पर बात कर रहे थे, तो उन्होंने कहा था कि वो शमिता को इस शो में सपोर्ट करने के लिए जा रहे हैं। लेकिन बिग बॉस में राजीव अदातिया ने जिस तरह से गेम खेला, वह बिग बॉस के दर्शकों को काफी पसंद आया। राजीव बिग बॉस सीजन 15 में एक बेहतरीन एंटरटेनर के रूप में उभरे। अब देखना है शो के खत्म होने के दो हफ्ते पहले वापस आने के बाद भी उनका वही जादू दर्शकों पर चल पाता है या नहीं।

Edited By: Tanya Arora