Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के पेरेंट्स को खुश करने के लिए करण कुंद्रा ने सीखी मराठी, निशांत भट्ट बने टीचर

बिग बॉस 15 के खत्म होते-होते तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का प्यार परवान चढ़ रहा है। फैमिली वीक में तेजस्वी प्रकाश करण के माता-पिता का दिल जीतने में सफल रहीं तो वहीं दूसरी तरफ करण कुंद्रा ने तेजस्वी के पैरेंट्स को इम्प्रेस करने के लिए कुछ खास किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 06:02 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 06:02 PM (IST)
Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के पेरेंट्स को खुश करने के लिए करण कुंद्रा ने सीखी मराठी, निशांत भट्ट बने टीचर
bigg boss 15 karan kundrra learns marathi to impress tejasswi prakash parents. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता चर्चा में बना हुआ है। दोनों के बीच प्यार के साथ-साथ घर में खूब झगड़ा भी देखने को मिला, सोशल मीडिया पर भी अक्सर दोनों के रिश्ते पर कई सवाल उठे। लेकिन इन सब के बाजवूद दोनों ने बड़ी ही मजबूती से एक दूसरे का पूरे सीजन में साथ दिया। शो के खत्म होते-होते इन दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा है। दोनों ने फैमिली वीक में अपने घरवालों से एक-दूसरे को मिलवाया। जहां तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के माता-पिता को इम्प्रेस करने में सफल रहीं तो वहीं करण तेजस्वी के पेरेंट्स से मिलने से पहले काफी नर्वस हो गए।

prime article banner

करण कुंद्रा ने सीखी मराठी

करण कुंद्रा अपने माता-पिता से तेजस्वी के साथ रिश्ते पर प्रतिक्रिया पाकर काफी खुश नजर आएं। लेकिन इसी के साथ तेजस्वी के माता - पिता को खुश करने के लिए करण कुंद्रा ने कोई कसर नहीं छोड़ी। करण ने कहा 'मैं सूट पहनकर और टाई लगाकर पूरी तरह से तैयार होऊंगा और मराठी में कुछ बोलूंगा'। करण ने तेजस्वी से पूछा सत श्री अकाल को मराठी में क्या बोलते हैं, जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा उसे मराठी में नमस्कार कहते हैं। जिसके बाद तेजस्वी ने कहा मेरे माता-पिता के सामने ओवर एक्टिंग मत करना बस नॉर्मल रहना। तेजस्वी ने बोला मेरा भाई प्रा (प्रतीक) बहुत कूल है, लेकिन मेरे पेरेंट्स और सब पकड़ लेंगे।

निशांत भट्ट बने टीचर

तेजस्वी ने निशांत भट्ट से कहा, 'मेरे से ज्यादा इसको(करण कुंद्रा) को मेरे माता-पिता से मिलने का टेंशन है, तो तू इसको कुछ थोड़ा बहुत मराठी में बोलना सिखा दे। जिसके बाद निशांत करण के पास आए और उन्होंने कहा तू टेंशन मत ले तू इस दुविधा से निकल जाएगा। निशांत भट्ट ने करण कुंद्रा को मराठी सिखाई, जिसे सीखने में करण कुंद्रा को काफी तकलीफ हुई, लेकिन वो इसे एन्जॉय करते दिखें। लेकिन वीडियो पर करण कुंद्रा को सिर्फ तेजस्वी के भाई से ही बात करने का मौका मिला और उनकी सीखी हुई मराठी काम नहीं आई।

प्रतीक ने करण का किया शुक्रिया अदा

हालांकि जब तेजस्वी के भाई प्रतीक स्क्रीन पर आएं तो उन्हें देखकर वो काफी इमोशनल हो गईं। करण कुंद्रा ने स्तिथि को लाइट करते हुए प्रतीक के साथ खूब मस्ती की और उनसे पूछा कि तुम इसे झेलते कैसे हो। जिसका जवाब देते हुए प्रतीक ने कहा कि अब हमारी तरफ से हो गया, अब से ये तुम्हारी जिम्मेदारी है। प्रतीक ने तेजस्वी का साथ देने के लिए करण कुंद्रा को धन्यवाद दिया। प्रतीक और करण के बीच एक बॉन्ड देखने को मिला।

परिवार का मिला साथ

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों के परिवार की तरफ से ही उनके रिश्ते को हां मिल चुकी है। दोनों ही अपने परिवार से मिले समर्थन से काफी खुश नजर आए। बिग बॉस के फिनाले की बात करें तो अब इसमें बस डेढ़ हफ्ता रह गया है। 30 जनवरी को फैंस को उनको बिग बॉस सीजन 15 का विजेता मिल जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.