नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर करण कुंद्रा इस वक्त ‘बिग बॉस 15’ के सबसे चर्चित और मज़बूत प्लेयर में से एक हैं। करण को न सिर्फ दर्शक बल्कि घर में आने वाले मेहमान और घर के सदस्य भी काफी पसंद कर रहे हैं। करण को फराह ख़ान ने नंबर 1 कंटेस्टेंट बताया था इसके अलावा घरवाले भी उन्हें घर का सबसे सच्चे इंसान का खिताब दे चुके हैं।

इन सबके अलावा करण इन दिनों तेजस्वी से दोस्ती को लेकर भी काफी खबरों में हैं। करण और तेजस्वी के बीच एक अलग तरह का बॉन्ड देखा जा रहा है जो दोस्ती से कुछ ज्यादा ही नज़र आ रहा है। बीते दिनों तो दोनों शादी और बच्चों को लेकर भी बातचीत करते नज़र आए। इसी दौरान करण ने तेजस्वी के सामने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा का भी जिक्र किया।

करण ने बताया कि अनुषा और शमिता शेट्टी में बहुत सारी समानताएं हैं। न सिर्फ बर्ताव में बल्कि दिखने में भी दोनों में काफी चीज़ें मैच करती हैं। करण ने बताया प्रतीक ने शमिता को देखा तो उसे इनका और मेरी एक्स गर्लफ्रेंड का लुक बहुत एक जैसा लगा तो वो बोलने लगा ‘ये मेरी भाभी है’। करण की बात सुनकर तेजस्वी कहती हैं, ‘प्रतीक सही बोल रहा है दोनों में काफी समानताएं हैं। दोनों  के बाल कुछ-कुछ एक जैसे हैं और बॉडी भी’।

इसके बाद करण बातचीत को आगे बढ़ाते हुए बताते हैं अनुषा और शमिता काफी मिलते हैं ‘ईमानदारी वाला फैक्टर, इमोशनल साइड, अगर एक बार कुछ फैसला कर लिया तो उस काम को नहीं छोड़ना’ ये सारी चीजें दोनों में काफी एक जैसी हैं। करण की बातें सुनकर तेजस्वी उनसे पूछती हैं कि क्या वो शमिता को पसंद करते हैं? जवाब में करण साफ इनकार कर देते हैं और बताते हैं शमिता, राकेश बापट को बहुत पसंद करती हैं।

आपको बताते चलें कि राकेश और शमिता बिग बॉस ओटीटी में साथ नज़र आए थे। खबरें  हैं कि राकेश बिग बॉस 15 में भी एंट्री कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Edited By: Nazneen Ahmed