Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: प्रतीक का ऐसे से सपोर्ट करने पर तेजस्वी प्रकाश पर भड़के जया भानुशाली, एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा- 'हारा हुआ इंसान'

बिग बॉस 15 में हर दिन कंटेस्टेस्टेंस के बीच काफी हंगामा देखने को मिलता रहता है। शो के अंदर बहुत से कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से मजकर झगड़ा भी करते नजर आते रहते हैं। अब एक बार फिर बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा देने को मिला है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 12:15 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 12:15 PM (IST)
Bigg Boss 15: प्रतीक का ऐसे से सपोर्ट करने पर तेजस्वी प्रकाश पर भड़के जया भानुशाली, एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा- 'हारा हुआ इंसान'
जया भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश- तस्वीर : Instagram: ijaybhanushali/tejasswiprakash

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर दिन कंटेस्टेस्टेंस के बीच काफी हंगामा देखने को मिलता रहता है। शो के अंदर बहुत से कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से मजकर झगड़ा भी करते नजर आते रहते हैं। अब एक बार फिर बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा देने को मिला है। इस बार यह झगड़ा जया भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश के बीच में हुआ है।

loksabha election banner

दरअसल बिग बॉस 15 के घर में हाल ही में एक कैप्टेंसी टास्क हुआ। इस टास्क को करने के दौरान जय भावुशाली और तेजस्वी प्रकाश जो कि बिग बॉस के घर में सबसे अच्छे दोस्त हैं उन दोनों से बीच झगड़ा हो गया है। कैप्टेंसी टास्क में जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट ने हिस्सा लिया। वहीं इस टास्क की संचालक तेजस्वी प्रकाश को बनाया गया था। यह टास्क शुरू होने से पहले ही प्रतीक ने खराब गेम खेलना शुरू कर देते हैं जो जय भानुशाली और ईशान सहगल को बिल्कुल पसंद नहीं आता और वह गुस्सा करने लगते हैं।

प्रतीक के खराब गेम को लेकर जय भानुशाली और ईशान सहगल तेजस्वी प्रकाश से शिकायत करते हैं, लेकिन वह यह कहते हुए कुछ बोलने से मना कर देती हैं कि जब तक वह खुद कुछ नहीं देखेंगी तब तक वह किसी मामले में कुछ नहीं बोलेंगी। जय और ईशान बताते हैं कि प्रतीक ने टास्क शुरू होने से पहले ही टास्क प्रॉपर्टी को छू लिया था और ऐसे में वह कैसे निष्पक्ष गेम खेल सकते हैं। इसके लिए जय और ईशान तेजस्वी से मदद करने को कहते हैं, लेकिन वह मना कर देते हैं और कहती हैं कि उन्होंने कुछ नहीं देखा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ytthmovies (@ytthmovies)

तेजस्वी का इस तरह का व्यवहार देख जय भानुशाली भड़क जाते हैं। वह प्रतीक को मजा चखाने का फैसला करते हैं और अपना काम खत्म कर देते हैं। इसके बाद प्रतीक जय भानुशाली से शिकायत करते हैं तो तेजस्वी प्रतीक का सपोर्ट करती हैं। वह जय से कहती हैं कि वह प्रतीक को गलत साबित करना चाहते हैं और उन्हें एक हारा हुआ इंसान कहती हैं। यह सुनने के बाद जय भानुशाली अपना आपा खो बैठते हैं और तेजस्वी से इस तरह की बात कभी नहीं करने को कहते हैं। जिसके बाद दोनों की बीच झगड़ा शुरू हो जाता है।

बात करें बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार की तो इस रविवार ‘वीकेंड का वार’ में कई सारे स्टार्स मेहमान बनकर आए जिन्होंने सलमान खान और कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी मस्ती की। इस एपिसोड में बिग बॉस की जबरा फैन और फेमस फिल्म डायरेक्टर फराह खान ने भी शिरकत की। फराह ने कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी बातें तो की हीं, साथ ही उन्हें आईना भी दिखाया और उन सबकी खूबियां और खामियां के बारे में बताया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.