Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 Grand Finale: दो हफ्तों के लिए बिग बॉस हुआ एक्सटेंड, इन कंटेस्टेंट्स को मिला टिकट टू फिनाले जीतने का मौका

बिग बॉस के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। इस सीजन को दो हफ्तों का एक्सटेंशन मिल गया है और साथ ही फिनाले रेस से बाहर हुए प्रतीक निशांत और देवोलीना को भी टिकट टू फिनाले रेस में अपनी जगह बनाने का मौका मिला।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 07:27 AM (IST)
Bigg Boss 15 Grand Finale: दो हफ्तों के लिए बिग बॉस हुआ एक्सटेंड, इन कंटेस्टेंट्स को मिला टिकट टू फिनाले जीतने का मौका
bigg boss 15 salman khan show gets extension for two weeks. Photo Credit- Colors Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 आखिरकार अपने सफर के आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। शो की शुरुआत 2 अक्तूबर 2021 को हुई थी।  ये सीजन काफी ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरपूर रहा।  जहां शुरुआत में इस सीजन में घर को दो  हिस्सों में जंगल और बिग बॉस के आलीशान घर में बांटा गया तो वहीं मिड सीजन में कई पुराने चेहरों की घर में एंट्री हुई। घर में नौ सदस्य बाकी हैं। शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत और करण कुंद्रा फिनाले टास्क जीतकर पहले से ही फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं,  लेकिन अब घर के अन्य बचे हुए सदस्यों को भी ये मौका मिला है कि वो फिनाले में अपनी जगह बना सकते हैं।  

loksabha election banner

बिग बॉस दो हफ्तों के लिए हुआ एक्सटेंड

बिग बॉस के चाहने वालों और घर में नॉन वीआईपी सदस्यों और टिकट टू फिनाले रेस से बाहर प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी और निशांत भट्ट के लिए बड़ी खुशखबरी है। बिग बॉस का फिनाले वीक, जो इस हफ्ते यानी 16 जनवरी को होने वाला था, अब उसे दो हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बात की घोषणा खुद कलर्स के मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी।  हाल ही में सलमान खान का एक प्रोमो जारी किया गया, जिसमें वो मी थ्रू टीवी के जरिए घरवालों को ये जानकारी देते हुए नजर आए कि शो को दो हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दिन होगा शो का फिनाले

दो हफ्तों का एक्सटेंशन मिलने के बाद बिग बॉस का फिनाले अब 30 जनवरी को होगा। इसी के साथ बिग बॉस ने प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी और निशांत भट्ट को भी ये मौका दिया कि वो किसी भी वीआईपी कंटेस्टेंट्स को हराकर टिकट टू फिनाले की रेस में शामिल होकर उनकी जगह ले सकते हैं।  बिग बॉस के घर से बीते हफ्ते उमर रियाज को उनके अग्रेसिव व्यवहार की वजह से बाहर कर दिया गया।

घर में हो सकती हैं इन दो कंटेस्टेंट्स की एंट्री

बिग बॉस 15 के दो हफ्तों के एक्सटेंशन के साथ ही ये भी खबर आ रही है कि जल्द ही इस घर में एक बार फिर से विशाल कोटियन और राजीव अदातिया की एंट्री हो सकती है।  हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आगामी एपिसोड के प्रसारित होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन बिग बॉस के फैंस शो को मिले एक्सटेंशन से जरूर खुश हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.