Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: गौतम गुलाटी ने किया स्वीट ब्वॉय सिम्बा को एक्सपोज़, बातें सुनकर हैरान रह गए घरवाले

बिग बॉस 15 में 1 अक्टूबर का दिन काफी ट्विस्ट औरक टर्न वाला रहा।घर में मेहमान बनकर तीन बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स ने घरवालों की पोल खोली और उनकी क्लास भी लगाई। कल घर में काम्या पंजाब गौतम गुलाटी और देवोलीना भट्टाचार्जी थोड़ी-थोड़ी देर के लिए मेहमान बनकर आए थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 09:40 AM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 10:15 AM (IST)
Bigg Boss 15: गौतम गुलाटी ने किया स्वीट ब्वॉय सिम्बा को एक्सपोज़,  बातें सुनकर हैरान रह गए घरवाले
Photo credit - Colors and Simba Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में कल यानी 1 अक्टूबर का दिन काफी ट्विस्ट औरक टर्न वाला रहा।घर में मेहमान  बनकर तीन बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स ने घरवालों की पोल खोली और उनकी क्लास भी लगाई। कल घर में काम्या पंजाब, गौतम गुलाटी और देवोलीना भट्टाचार्जी थोड़ी-थोड़ी देर के लिए मेहमान बनकर आए थे। इस दौरान गौतम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। गौतम ने पहले प्रतीक और जय भानुशाली को बुलाया और उनकी क्लास लगाई। इसके बाद गौतम ने सिम्बा को बुलाया और उनके साथ कुछ ऐसा किया जो किसी घरवाले ने नहीं सोचा होगा।

loksabha election banner

हुआ यूं कि गौतम ने शुरुआत में सिम्बा की खूब तारीफ की और उन्हें बहुत स्वीट लड़का बताया। गौतम की बात पर घरवालों ने भी सहमति जताई, तभी गौतम ने अपनी जेब में से सिम्बा का वो सीक्रेट लेटर निकाला जिसके बारे में उनके अलावा किसी को नहीं पता था। लैटर देखकर सिम्बा ने माना कि हां ये उन्होंने ही लिखा है। इसके बाद गौतम ने लैटर में लिखी बातें पढ़ीं जो कि ज्यादातर अफसाना के खिलाफ दीं। ये जानकर अफसाना पूरी तरह हैरान रह गईं। ख़त में लिखा था ‘सिले हुए आलू के परांठे’, ‘फेक करेंसी’ ‘कीचड़ में नहाने का शौक नहीं है मुझे’।

सिम्बा की बातें पढ़कर सब हैरान रह जाते हैं, लेकिन तभी एक्टर बताते हैं कि इनमें से ज्यादातर बातें अफसाना के लिए लिखी गई हैं, बाकी किसी के लिए कुछ नहीं है। इसके बाद गौतम सिम्बा को समझाते हैं कि वो लिखने की जगह बातें बोल दिया करें अपने मन में ना रखा करें। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सिम्बा के अलावा गौतम जय को भी समझाते हैं कि वो अपना अग्रेशन कम करें, क्योंकि बाहर उनकी छवि एक बहुत स्वीट लड़के की है, लेकिन उनका ये रूप सबको हौरान कर रहा है। गौतम बताते हैं कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं, लेकिन यहां उनका बर्ताव अच्छा नहीं दिख रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.