नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 से उमर रियाज निकल गए हैं। वह बिग बॉस 13 के पहले रनर अप कंटेस्टेंट आसिम रियाज के भाई है। बिग बॉस 15 में उमर रियाज अपने भाई की तरह काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने अपने खेल और रणनीति से काफी दर्शकों के दिलों को जीता था। इतना ही नहीं बिग बॉस 15 के घर में उमर रियाज अभिनेत्री रश्मि देसाई के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा में थे।

शो के अंदर उमर रियाज और रश्मि देसाई को एक-दूसरे के काफी करीब देखा गया था। इतना ही नहीं दोनों बहुत बार बिग बॉस 15 के घर में रोमांस करते हुए भी नजर आ चुके हैं। बिग बॉस 15 से निकलने के बाद अब उमर रियाज ने रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया है कि उनका रश्मि देसाई के साथ बिग बॉस 15 के घर में कैसा रिश्ता था।

उमर रियाज ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 15 में अपने खेल, रणनीति, रिश्ते और शो से निकलने को लेकर ढेर सारी बातें कीं। रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते को लेकर उमर रियाज ने कहा कि वह दोनों काफी अच्छा दोस्त है और उनके रिश्ते को एक रिलेशनशिप का टैग देना अभी जल्दबाजी होगी।

उमर रियाज ने कहा, 'हम दोस्त रहे हैं और घर में भी हम सिर्फ अच्छे दोस्त थे। हम एक-दूसरे को पसंद जरूर करते हैं, लेकिन इसे एक रिश्ते के रूप में टैग करना अभी जल्दबाजी होगी। हम उस परिस्थिति की ओर नहीं बढ़े हैं और इसलिए इसको सिर्फ फ्रेंडशिप कहना पसंद करेंगे।' इसके अलावा उमर रियाज ने बिग बॉस 15 के अन्य कंटेस्टेंट्स और अपने शो से निकलने को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के घर में इस बार वीकेंड का वार एपिसोड काफी ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आया। शो के दर्शक और कंटेस्टेंट्स उस समय हैरान रह गए जब प्रतीक सहजपाल के साथ फिजिकल फाइट करने पर उमर रियाज को शो से बाहर कर दिया था। उमर रियाज के शो से निकलने के बाद उनके फैंस अभी तक हैरान हैं। बहुत से फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

Edited By: Anand Kashyap