Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 में दो बार भूत देख चुके हैं राजीव अदातिया, बोले- 'एक छोटी बच्ची मेरे पास....'

मैंने बिग बॉस 15 के घर के अंदर दो बार भूत देखे हैं। मैं इसे देखकर डर गया था। मैंने घर के अंदर सोने से इनकार कर दिया। हमने घर के अंदर एक छोटी सी लड़की को देखा था। हम सोचने लगे कि यह छोटा बच्चा कहां से आया है?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 31 Dec 2021 08:16 AM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 08:16 AM (IST)
Bigg Boss 15 में दो बार भूत देख चुके हैं राजीव अदातिया, बोले- 'एक छोटी बच्ची मेरे पास....'
Image Source: Rajiv Adatiya Social media & File photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को पहले भी भूत नजर आ चुका है। कुछ घटना तो ऐसी थी जिसे सुन रोंगेटे खड़े हो जाए। अब सीजन 15 से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने बताया कि उन्होंने घर में कुछ भयावह देखा। अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें दो बार भूत दिख चुका है। सिर्फ राजीव ही नहीं बल्कि कई और कंटेस्टेंट्स भी इस बच्ची को देख चुके हैं। राजीव का अनुभव सुन आपको भी लेगागा कि ये बिग बॉस का घर है या भूत का!

loksabha election banner

बिग बॉस के घर में है भूत

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में राजीव ने कहा,'मैंने बिग बॉस 15 के घर के अंदर दो बार भूत देखे हैं। मैं इसे देखकर डर गया था। मैंने घर के अंदर सोने से इनकार कर दिया। उमर रियाज, मैं, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट, अंदर थे और अचानक निशांत और मैं दोनों खड़े हो गए क्योंकि हमने घर के अंदर एक छोटी सी लड़की को देखा था। हम डर गए और सोचने लगे कि यह छोटा बच्चा कहां से आया है?

डर गए थे ये कंटेस्टेंट्स 

आगे राजीव ने जो बताया वो सुनकर आप कांप जाएंगे,' वह हमारे पास से निकल गई, मैं आपको बता रहा हूं कि यह मजाक नहीं है, घर के अंदर भूत है। मैंने इसे दो बार देखा और यह लाइव फीड पर भी आया। उमर, निशांत, प्रतीक, हमारे रोंगटे खड़े हो गए, हम इस घटना के बाद डर गए थे। मैं हर रोज छाया देखता था, लेकिन इस बार निशांत, प्रतीक, उमर और मैंने वास्तव में एक देखा छोटी लड़की हमारे पास से गुजर रही है'।

शमिता को सपोर्ट कर रहे हैं राजीव

राजीव, शमिता शेट्टी के राखी ब्रदर हैं और उन्हें और अपने दोस्त उमर रियाज को जीतते हुए देखना चाहते हैं। साथ ही राजीव खुश हैं कि देवोलीना और राखी सावंत के बीच दोस्ती अब दुश्मनी में बदल गई है।उन्होंने कहा कि शो अब फाइनल के करीब है तो आने वाले दिनों में ये झगड़े और बढ़ने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.