नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में बीते कुछ समय से अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच काफी विवाद चल रहे है। कई मौकों पर दोनों अभिनेत्रियों को एक-दूसरे के खिलाफ और झगड़ते हुए देखा जाता है, लेकिन देवोलीना भट्टाचार्जी ने उस विवाद को और बढ़ा दिया जब उन्होंने बिग बॉस 13 के विजेता दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का शो के अंदर जिक्र किया।

बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने हिस्सा लिया था। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था। ऐसे में अब बिग बॉस 15 में देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई से झगड़ा करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला का जिक्र किया है और कहा कि जैसे उन्होंने दिवंगत अभिनेता के साथ किया था वैसा वह उनके साथ न करें। हालांकि देवोलीना भट्टाचार्जी ने इनडायरेक्ट तरीके से सिद्धार्थ शुक्ला का जिक्र करते हुए कहा था।

बिग बॉस 15 में देवोलीना भट्टाचार्जी रश्मि देसाई से कहती हैं, 'हरकतों से बाज आ जाओ रश्मि, जो तुम कर चुकी हो न गंदगी, वो ही गंदगी तुम मेरे साथ मत करो। एक के साथ तुम तभी कर चुकी थी, आप कैसे मेरे साथ ऐसा करना की कोशिश कर सकती हैं।' सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह से जिक्र करने पर दिवंगत अभिनेता के फैंस देवोलीना भट्टाचार्जी पर भड़क गए हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

SavageQueen नाम की यूजर ने देवोलीना भट्टाचार्जी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'इधर फटेगी उधर फटेगी बिना वजूद की लड़की। कहां से ले आए इस पागल को ? सबसे गिरा हुआ हिस्सा यह सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेकर आई सिर्फ इसलिए कि इसे रश्मि देसाई को सुनाना था। सस्ती मार्केटिंग और तथाकथित सेलिब्रिटी।' raj ने लिखा है, 'सिद्धार्थ शुक्ला आज है भी नहीं फिर भी देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने गेम के लिए उसका नाम यूज किया। शनिवार देवोलीना के लिए यादगार होना चाहिए।'

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का जिक्र करने पर देवोलीना भट्टाचार्जी पर अपना गुस्सा निकाला है। आपको बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। शो के अंदर यह दोनों अपने खेल और रणनीति के साथ एक-दूसरे से झगड़ा करने की वजह से चर्चा में हैं। 

Edited By: Anand Kashyap