Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: ग्रैंड फिनाले से पहले ही शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, घरवालों के साथ सलमान खान भी रह गए शॉक्ड

शो के होस्ट सलमान खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है। उन्होंने बताया कि घर में डबल एलिमिनेश होने वाले हैं। फिलहाल घर में 10 सदस्य हैं देवोलीना भट्टाचार्य रश्मि देसाई अभिजीत बिचुकले में से कोई दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाएंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 07:59 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 07:59 AM (IST)
Bigg Boss 15: ग्रैंड फिनाले से पहले ही शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, घरवालों के साथ सलमान खान भी रह गए शॉक्ड
Image Source: Bigg Boss 15 fan page on insta

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' में अब फिनाले वीक पास आ गया है जिसे लेकर घर में और झगड़े शुरू हो गए हैं। पिछले दिनों 'टिकट टू फिनाले' टास्क के दौरान रश्मि देसाई और देवोलीना में हाथापाई हुई, बात इतनी बढ़ गई कि रश्मि ने देवो को थप्पड़ जड़ दिया। अब वीकेंड का वार में सलमान खान ने दोनों कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई है। शो के होस्ट सलमान खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है। उन्होंने बताया कि घर में डबल एलिमिनेश होने वाले हैं। फिलहाल घर में 10 सदस्य हैं, देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले में से कोई दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाएंगे। क्योंकि अब तक बिग बॉस 15 के घर के 7 कंटेस्टेंट्स को टिकट टू फिनाले मिल चुका है और बाकी 3 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं।

loksabha election banner

ये सदस्य हुआ शो से बाहर

वेबसाइट द खबरी के मुताबिक इस बार देवोलीना को घर से बेघर किया जाएगा। तमाम कोशिशों के बावजूद देवो को टूकट टू फिनाले नहीं मिल पाया। और तो और उनकी अच्छी दोस्त रश्मि से भी जमकर लड़ाई हुए ऐसे में फिनाले के इतने करीब आकर शो से बाहर हो जाना देवो के साथ-साथ उनके फैंस का भी दिल तोड़ देगा। तो देवो के साथ घर से बाहर जाएंगे राजीव अदातिया, जो कि एक हफ्ते के लिए ही घर के अंदर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

नहीं होगे एक्सटेंड

इससे पहले खबर आई थी कि बिग बॉस फरवरी तक एक्सटेंड होगा लेकिन शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने ‘ग्रैंड फिनाले’ की घोषणा करते हुए यह कह दिया हैं कि इस शो को आगे एक्सटेंड नहीं किया जाएगा। यह पहला ऐसा सीजन है जिसके आखरी हफ्ते में भी घर में 5 से ज्यादा कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। आमतौर पर आखरी हफ्ते में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स घर में बच जाते हैं। फिलहाल इस शो में 10 कंटेस्टेंट्स हैं और डबल एलिमिनेशन के बाद भी घर में 8 कंटेस्टेंट्स बच जाएंगे, जिसमें से 7 पहले ही वीआईपी सदस्य हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.