नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ से राखी सावंत के पति रितेश का सफर खत्म हो गया है। इस हफ्ते घर में डबल एविक्शन हुआ और राजीव और रितेश घर से बेघर हो गए। रितेश के जाने से राखी काफी परेशान नज़र आईं। दरअसल, राखी को फिर से इस बात डर सताने लगा है कि रितेश उन्हें छोड़कर भाग जाएंगे। रितेश को जाता देख राखी बुरी तरह टूट गईं, यहां तक की उन्होंने अपने पति के पैर भी पकड़ लिए और उनसे रिक्वेस्ट की कि वो फिर से उन्हें छोड़कर न भागें। रितेश ने राखी को भरोसा दिलाया कि वो उन्हें छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। यहां तक की सलमान ने भी राखी को आश्वासन दिया कि वो परेशान ना हों रितेश कहीं नहीं जाएंगे।

राखी ने पकड़ लिए रितेश के पैर :

‘वीकेंड का वार’ में जब सलमान ने ये अनाउंस किया कि रितेश बिग बॉस से बाहर हो रहे हैं तो राखी हैरान रह गईं।राखी रितेश के पीछे-पीछे भागीं और उन्हें रोकने लगीं। राखी को इस बात का डर सताने लगा कि रितेश उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर कनाडा चले जाएंगे इसलिए वो उनसे रो- रोकर रिक्वेस्ट करने लगीं कि वो उन्हें छोड़कर ना जाएं। राखी कहने लगीं ‘मुझे छोड़कर मत जाओ...तुम भाग मत जाना, कनाडा...तुम मुझे छोड़ दोगे’। राखी को इस तरह रोता देख रितेश ने भरोसा दिलाया कि वो उन्हें नहीं छोड़ेंगे और कहा कि अपना गेम अच्छे से खेलें और ट्रॉफी जीतकर लाएं’। राखी का डर देखकर सलमान ने भी एक्ट्रेस को भरोसा दिलाया कि रितेश उन्हें छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि रितेश और राजीव दोनों ने शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी। जहां राजीव हफ्तों पहले बग बॉस में आए थे, वहीं रितेश हाल ही में पत्नी राखी सावंत के साथ शामिल हुए थे। वैसे आपको बताते चलें कि राखी और रितेश भले ही ख़ुद को पति पत्नी कहते हों लेकिन लोग अब तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहेहैं कि रितेश राखी के असली पति हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed