नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले होने में अब बस कुछ ही हफ्ते बाकी हैं ऐसे में हर कोई बिग बॉस की ट्रॉफी पाने के लिए जी जान लगा रहा है फिर चाहें दोस्ती को दाव पर ही क्यों ना लगाना पड़े। आलम अब ये है कि प्रतीक, देवोलीना को बचाने के लिए अपने अजीज़ दोस्त निशांत भट्ट् के ही खिलाफ चले गए हैं। देवोलीना की वजह से हाल ही में दोनों के बीच बुरी तरह झगड़ा हो गया। दोनों के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई। इस झगड़े का वाडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दोनों दोस्तों के बीच जोरदार लड़ाई होती दिख रही है।

वीडियो में दिख रहा है कि प्रतीक, निशांत से कहते हैं कि ‘मैं चाहता हूं तू देवो को बचाए’। लेकिन निशांत, प्रतीक की बात पर असहमति जताते हुए कहते हैं कि उन्हें जो ठीक लगेगा वो वही करेंगे। निशांत की ये बात प्रतीक को बिल्कुल पसंद नहीं आती और वो भड़क जाते हैं। प्रतीक, निशांत से कहते हैं कि ‘अगर तेरी जगह मैं होता तो मैं तेरे लिए यहां जान भी दे देता’। इस पर निशांत कहते हैं ‘तू हमेशा अपने बारे में सोचता है तू बहुत सेलफिश है’। इसके बाद देवो को बचाने के लिए दोनों के बीच बुरी तरह झगड़ा हो जाता है। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रतीक को पसंद करने लगी हैं देवो...

बिग बॉस के घर में कई सितारे अपने प्यार का भी इजहार करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ छोटे पर्दे की बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया है। दरअसल, किस मांगने वाले विवाद के बाद से देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले को पूरी तरह से नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है। जिसके चलते अभिजीत बिचुकले काफी परेशान हैं। वहीं दूसरी ओर खुद देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रतीक सहजपाल से अपनी फीलिंग जाहिर की है। कलर्स ने अपने इंस्टा पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें देवोलीना, प्रतीक के साथ गार्ड एरिया में बैठी होती हैं और उनसे कहती हैं उनके लिए उनकी फीलिंग बढ़ती जा रही हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी कहती हैं कि वह धीरे-धीरे प्रतीक की पसंद करने लगी हैं और उनकी ओर आकर्षित हो रही हैं। उन्हें प्रतीक के साथ कनेक्शन मेहसूस होने लगा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Edited By: Nazneen Ahmed