Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Tagline: सलमान ख़ान अपने फॉर्महाउस पर कर सकते हैं शूटिंग, जानें- नए सीज़न की नई टैग लाइन

Bigg Boss 14 Tagline बिग बॉस 14 के लिए नई टैग लाइन की चर्चा है। वहीं ख़बरों की मानें तो सलमान ख़ान शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 08:04 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 08:33 AM (IST)
Bigg Boss 14 Tagline: सलमान ख़ान अपने फॉर्महाउस पर कर सकते हैं शूटिंग, जानें- नए सीज़न की नई टैग लाइन
Bigg Boss 14 Tagline: सलमान ख़ान अपने फॉर्महाउस पर कर सकते हैं शूटिंग, जानें- नए सीज़न की नई टैग लाइन

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bigg Boss 14 Tagline: बिग बॉस 13 को मिली सफलता के बाद से शो के मेकर्स इसके अलगे सीज़न को लेकर काफी उत्साहित हैं। शो के होस्ट सलमान ख़ान को छोड़कर फॉर्मेट, कंटेस्टेंट, टैगलाइन और शूटिंग एरिया सब कुछ बदलने की तैयारी की जा रही है। नए सेलेब्स को अप्रोच किया जा रहा है और नई टैग लाइन भी आ चुकी है। वहीं, ख़बरों की मानें, तो इसकी शूटिंग भी इस बार नई जगह हो सकती है। 

loksabha election banner

बिग बॉस की नई टैगलाइन ( Bigg Boss 14 New Tagline)

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के अगले सीज़न के लिए टैगलाइन का चुनाव कर लिया गया है। इस बार शो की टैगलाइन होगी, 'बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग'। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इससे पहले 13वें सीज़न की टैगलाइन थी -'बिग बॉस टेड़ा'। ख़ास बात है कि पिछला सीज़न अपने टैगलाइन पर बिल्कुल ही खरा उतारा। 

अपने फॉर्महाउस पर शूटिंग कर सकते हैं सलमान ख़ान ( Bigg Boss 14 Shooting)

कोरोना वायरस की वज़ह से लंबे समय तक शूटिंग बंद रही है। अब महाराष्ट्र सरकार ने शर्त के साथ शूटिंग की इज्जात दी है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि सिंतबर तक शो की शूटिंग शुरू हो सकती है। बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शो को सिंतबर में ऑन एयर किया जाएगा। इसके लिए सलमान ख़ान अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर ही शूटिंग कर सकते हैं। गौरतलब है कि इस वक्त वह इस फॉर्म हाउस पर धान की खेती कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़िए- Bigg Boss 14 Update : सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस का बदलेगा फॉर्मेट, इन सेलेब्स को किया गया है अप्रोच

इन लोगों किया गया अप्रोच, बदलेगा फॉर्मेट

इस शो के मेकर्स ने भी कमर कस ली है। कुछ सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें, तो नए सीज़न के लिए करण कुंद्रा, निया शर्मा, विवियन डीसेना और मनसी श्रीवास्तव की चर्चा हो रही है। वहीं, कुछ समय पहले टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी को भी अप्रोच किए जाने की चर्चा सामने आई थी। सेलेब्स के अलावा इस बार दर्शकों को फॉर्मेट भी बदला दिखेगा। इस बार शो में लॉकडाउन का असर देखने को मिल सकता है। मतलब फॉर्मेट में सोशल डिस्टेंसिंग जैसी जीचें देखने को मिल सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.