नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर से एविक्शन होना काफी आम बात है, लेकिन इससे कंटेस्टेंट की काफी उम्मीदों पर पानी फिर जाता है। कंटेस्टेंट जो करने की सोचकर घर में आता है, वो नहीं कर पाता है। ऐसा ही कुछ कंटेस्टेंट शार्दुल पंडित के साथ हुआ। शार्दुल पंडित का घर में खेल ज्यादा लंबा नहीं चल सका और उन्हें घर से बाहर कर दिया। टीवी एक्टर, सिंगर और रेडियो जॉकी शार्दुल पंडित का सफर ‘बिग बॉस 14’ में काफी कम रहा, लेकिन अच्छा रहा। शार्दुल के जाने पर न सिर्फ घरवाले, बल्कि ख़ुद सलमान ख़ान भी थोड़े भावुक नज़र आए। हालांकि, शार्दुल को उम्मीदे थीं कि वो कुछ अच्छा कर पाएंगे।

दरअसल, शार्दुल का बिग बॉस में आने से पहले भी करियर कुछ खास नहीं चल रहा था और लॉकडाउन की वजह से उन्हें पैसों के लिए भी काफी मुश्किलें होने लगी थीं। फिर बिग बॉस में आने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि अब उन्हें ठीक ठाक पैसे मिल जाएंगे, लेकिन उनका सफर जल्द ही खत्म हो गया। एक्टर ने खुद ने भी इंडिया टुडे से खास बातचीत में बताया कि उन्होंने देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो इसलिए किया था क्योंकि उन्हें पैसे चाहिए थे। शार्दुल का मानना था कि शो के बाद वो लोकप्रिय हो जाएंगे और उन्हें काम मिलने लगेंगे।

सलमान खान से मांगी थी मदद

घर से बेघर होने के बाद शारदुल ने सबसे पहले सलमान खान से काम मांगा था। उन्होंने सलमान को बताया था कि उनके पास कोई भी काम नहीं है, लेकिन उस वक्त सलमान ने कहा था कि उनकी घर में एक बार फिर एंट्री भी हो सकती है। एक्टर ने बताया कि उनके पास सलमान खान का नंबर नहीं है और वो उन्हें संदेश देना चाहता हूं कि अगर किसी एक्टर की जगह खाली है या फिर मेरे लिए कोई काम है तो जरूर दें।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस