Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: घर में पहुंचीं एकता कपूर ने रुबीना दिलैक को दिया ये तोहफा, एक्ट्रेस को मिलेगा ये फायदा

Bigg Boss 14 Updates वैसे घर में एक मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिला जब प्रोड्यूसर एकता कपूर शो में आईं और इतना ही नहीं उन्होंने घर वालों से कई टास्क भी करवाए। एकता कपूर एक तोहफा देंगी और वो तोहफा है इम्युनिटी स्टोन।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 09:37 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 01:28 PM (IST)
Bigg Boss 14: घर में पहुंचीं एकता कपूर ने रुबीना दिलैक को दिया ये तोहफा, एक्ट्रेस को मिलेगा ये फायदा
प्रोड्यूसर एकता कपूर (फोटो साभार- इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के घर में लगातार उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। घर में टास्क के साथ कंटेस्टेंट के आने जाने का सिलसिला लगा हुआ है। वैसे घर में एक मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिला जब प्रोड्यूसर एकता कपूर शो में आईं और इतना ही नहीं उन्होंने घर वालों से कई टास्क भी करवाए। वहीं, इस टास्क में जिसने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया या एकता को खुश किया, उन्हें एकता कपूर ने एक तोहफा दिया और वो तोहफा है इम्युनिटी स्टोन। इस इम्यूनिटी स्टोन को हासिल करने के लिए तीन क्वालिटीज चाहिए और वो है- बेबाकपन, दबंगई, जुनून।

loksabha election banner

साथ ही जिस कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी स्टोन मिलेगा, वह इस हफ्ते सुरक्ष‍ित हो जाएगा। दरअसल, एकता कपूर शनिवार के एपिसोड में अपनी वेब शोज Dark White 7 और बिच्छु का खेल प्रमोट करने आई थीं। एकता ने बताया कि बारी-बारी सभी घरवालों को बदले का हाथ पहनना होगा और उस पर फोम स्प्रे करना होगा और ऐसे सदस्य पर लगाना होगा जिससे वो बदला लेना चाहते हैं। इस चुनौती में राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक की परफॉर्मेंस ने एकता का दिल जीत लिया।

यह भी देखें: Jaan Kumar Sanu हुए घर से बेघर, Ekta Kapoor ने रुबीना दिलैक को दिया शानदार तोहफा

 

View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

साथ ही टास्क में एक दूसरे की नकल भी करनी थी। ऐसे में रुबीना दिलैक पूरी तरह से एकता को खुश कर पाईं। बताया जा रहा है कि एकता ने ये तोहफा शो की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक को दिया। इससे अब रुबीना खुद को नॉमिनेशन से बचा सकती हैं। बता दें कि रुबीना ने बदले के लिए अली-राहुल के नाम लिए। इस चुनौती के अंत में एकता ने कहा कि रुबीना और राहुल से वे बेहद प्रभाव‍ित हुई हैं।

बता दें कि हाल ही में रुबीना पति अभिनव का स्लो गेम प्लान देख बिफर गई थीं। दरअसल, अभिनव कैप्टेंसी टास्क के दौरान भी स्ट्रैटिजी बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे, जिसके बाद रुबीना दिलैक नाराज हो गई थीं। दोनों में कैप्टन की लड़ाई के दौरान भी झगड़ा हो गया था और आपस में भिड़ते नज़र आए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.