Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: तीन सीनियर्स पर अकेली भारी पड़ीं रिजेक्टेड कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, इस बात पर हुई झड़प, देखें वीडियो

‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक के लिए पहले ही दिन से ही बिग बॉस के घर में रहना एक अलग चुनौती मानी जा रही है। रुबीन के इस सफर की शुरुआत ही मुश्किल से हुई और अब ये मुश्किलें दिन-ब- दिन बढ़ती जा रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 11:49 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 05:53 PM (IST)
Bigg Boss 14: तीन सीनियर्स पर अकेली भारी पड़ीं रिजेक्टेड कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, इस बात पर हुई झड़प, देखें वीडियो
Photo Credit- Colors Instagram Account Photo/Bigg Boss 14

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक के लिए पहले ही दिन से ही बिग बॉस के घर में रहना एक अलग चुनौती मानी जा रही है। रुबीन के इस सफर की शुरुआत ही मुश्किल से हुई और अब ये मुश्किलें दिन-ब- दिन बढ़ती जा रही हैं। लेकिन रुबीना को शायद मुश्किलों का सामना डटकर करना आता है, तभी आज वो अपनी बात रखने लिए घर के तीन सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर ख़ान और हिना ख़ान से भिड़ जाएंगी।

loksabha election banner

बीते दिनों रूबीना और जैस्मिन की चप्पल-जूतों को लेकर लड़ाई हुई थी। आज रूबीना कपड़ों के लिए सिद्धार्थ, हिना और गौहर से लड़ बैठेंगी। लेकिन उन तीन के आगे रूबीना बिल्कुल भी कमज़ोर होती नज़र आ रही हैं बल्कि वो अपनी बात पूरे दम से उनके सामने रख रही हैं।

 यह भी देखें: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने नॉमिनेशन से Nikki Tamboli को किया सेफ, घरवाले हुये असहमत

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रुबीना, सीनियर्स से कह रही हैं कि ‘जैसे दो जूते के पेयर को एक आइटम गिना जाता है वैसे सलवार-कमीज़ के पेयर की भी एक आइटम माना जाता है’। इस पर हिना उनसे कहती हैं कि उन्हें अब बस एक ही मिलेगा। हिना की बात सुनकर रूबीना गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि 'आप हम पर वो फैसला नहीं थोप सकते'। इसके बाद सिद्धार्थ से उनकी बहस होती दिख रही है। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

@rubinadilaik ne di seniors ko chunauti, kya hoga ab iska anjaam? @realhinakhan @realsidharthshukla @gauaharkhan Watch it tonight at 10:30 PM on #Colors. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss14 #BiggBoss2020 #BB14 #BiggBoss @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको याद होगा रुबीना को पहले ही दिन सीनियर्स ने रिजेक्ट कर दिया था, जिसके बाद से वो घर के बाहर रह रही हैं। रुबीना के साथ तीन और कंटेस्टेंट निशांत, सारा गुरपाल और जान कुमार सानू भी रिजेक्ट हुए थे, लेकिन वो घर के अंदर आ चुके हैं। पर रूबीना अब भी घर की रिजेक्टेड कंटेस्टेंट ही हैं। ऐसे में घर में रहने के दौरान उन्हें बाकी कंटेस्टेंटज से थोड़ा ज्याद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.