Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: नेपोटिज़्म को लेकर राहुल वैद्य पर भड़के सलमान खान, जानें- क्या कहा?

Bigg Boss 14 कलर्स की ओर से वीकेंड का वार का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान नेपोटिज़्म को लेकर बात कर रहे हैं। सलमान खान नेपोटिज़्म को लेकर राहुल वैद्य सुना रहे हैं और कई सवाल पूछ रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:47 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 02:02 PM (IST)
Bigg Boss 14: नेपोटिज़्म को लेकर राहुल वैद्य पर भड़के सलमान खान, जानें- क्या कहा?
बिग बॉस होस्ट सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद से सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी गलियारों तक नेपोटिज़्म पर नई बहस ने जन्म लिया है। अब ये मुद्दा सोशल मीडिया के बाद टीवी जगत के फेमस शो बिग बॉस के घर में भी पहुंच गया है। दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म को लेकर कमेंट करते दिखे थे। इसके बाद यह मुद्दा वीकेंड के वार में भी भड़कता हुआ दिखाई दिया।

prime article banner

कलर्स की ओर से 'वीकेंड का वार' का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान नेपोटिज़्म को लेकर बात कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान नेपोटिज़्म को लेकर राहुल वैद्य सुना रहे हैं और कई सवाल पूछ रहे हैं। सलमान खान का कहना है कि अगर कोई माता-पिता अपने बेटे के लिए कुछ करते हैं तो यह नेपोटिज़्म है क्या? साथ ही सलमान लगातार नेपोटिज़्म को लेकर राहुल की क्लास लगा रहे हैं और वो चुपचाप सलमान की बातें सुन रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Nepotism ke comment par huye @beingsalmankhan khafa aur unhone diya ek karara jawaab. Dekhiye aaj raat 9 baje #Colors par. Catch it before TV on @vootselect #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 #WeekendKaVaar @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह पूरा वीडियो वीकेंड का वार के प्रसारण के वक्त देखा जा सकता है कि आखिर सलमान इतना क्यों भड़क गए। साथ ही वो नेपोटिज़्म को लेकर क्या-क्या बोले रहे हैं। साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि बिग बॉस वह प्लेटफॉर्म नहीं है, जहां नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात की जाए। कई और वीडियो में भी दिख रहा है कि सलमान, जान सानू से पूछते हैं कि आपके पिता ने आपको कितने जगह रिकमेंड किया है?

प्रोमो से लग रहा है कि इस बार का वीकेंड का वार काफी मजेदार आने वाला है और हर कोई इसे पसंद करने वाला है। बताया जा रहा है कि शो के होस्ट सलमान खान राहुल वैद्य के साथ ही जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक की भी क्लास लगाते नज़र आएंगे। अब देखना है कि बिग बॉस की कहानी अब किस तरह मुड़ती है... 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.