Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला से इस वजह से भिड़ गईं रुबीना दिलैक, देखते रह गए घरवाले! देखें वीडियो

Bigg Boss 14 कंटेस्टेंट के बीच तो बहस आम बात है लेकिन अब कंटेस्टेंट और सीनियर्स के बीच भी जबरदस्त बहस देखने को मिलेगी। आप देखेंगे कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ जाती हैं और इसके बाद आपको जबरदस्त बहस देखने को मिलेगी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 11:13 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 12:05 PM (IST)
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला से इस वजह से भिड़ गईं रुबीना दिलैक, देखते रह गए घरवाले! देखें वीडियो
सिद्धार्थ शुक्ला और रुबीना दिलैक (फोटो- कलर्स इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस में अब ड्रामा लेवल लगातार बढ़ता जा रहा है। कंटेस्टेंट के बीच तो बहस आम बात है, लेकिन अब कंटेस्टेंट और सीनियर्स के बीच भी जबरदस्त बहस देखने को मिलेगी। कलर्स की ओर से शेयर किए गए एक वीडियो में दिख रहा है कि कंटेस्टेंट और सीनियर्स के बीच जबरदस्त बहस हो रही है और घर का माहौल भी काफी गंभीर हो जाता है। यह बहस होती है कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के बीच और दोनों आपस में भिड़ते नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में दिख रहा है कि रुबीना सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार जवाब दे रही है और किसी टास्क को लेकर दोनों बहस कर रहे हैं। रुबीना खाना बनाने के एक टास्क को लेकर आपत्ति दर्ज करती नज़र आ रही हैं और वो सिद्धार्थ को लगातार जवाब दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और रुबीना की इस तीखी बहस को देखकर घर वाले भी हैरान रह जाते हैं, लेकिन रुबीना की ओर से उनके हक के लिए उठाई गई आवाज के लिए लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

आप भी इस वीडियो में देख सकते हैं कि रूबीना और सिद्धार्थ के बीच किस तरह से बहस होती है। ये रहा वीडियो-

 

View this post on Instagram

Humesha apne haqq ke liye seniors se takraati @rubinadilaik, kya jeet jaayegi yeh jung? Dekhiye aaj raat 9 baje #Colors par Catch it before TV on @vootselect @beingsalmankhan #BiggBoss2020 #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि इससे पहले रुबीना और सिद्धार्थ आमने सामने आ चुके हैं। दरअसल, हाल ही में एक टास्क के एंड में जैस्मिन भसीन को विनर अनाउंस किया जाता है तो रुबीना दिलैक खुश होते हुए जैस्मिन को बधाई देती हैं। रुबीना के इस कमेंट को सुनकर, पहले से नाराज सिद्धार्थ अपना गुस्सा रोक नहीं पाते हैं और रुबीना पर चिल्लाने लगते हैं। इस वक्त भी सिद्धार्थ काफी गुस्से में नज़र आए थे।

 

View this post on Instagram

Experience hai to pass on toh karna hi chahiye. Right? #BiggBoss14 tonight at 10:00 PM. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BB14 #BiggBoss #BiggBoss2020 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीं, टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली रुबीना करीब 12 सालों सें यहां काम कर रही हैं, लेकिन कभी उन्होंने बॉलीवुड में आने का नहीं सोचा। ऐसा क्यों इस बारे में ख़ुद रुबीना ने बताया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो एक बार एक फेमस डायरेक्टर से मिली थीं जिन्होंने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया कि रुबीना की बॉलीवुड में कदम रखने की हिम्मत नहीं हुई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.