नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में 4 फरवरी के एपिसोड में राखी सावंत और रुबीना दिलैक के बीच ज़ोरदार झगड़ा हुआ। बात बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गई कि रुबीना ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और राखी के ऊपर बाल्टीभर पानी फेंक दिया। हालांकि रुबीना के ऐसा करने बाद ‘बिग बॉस’ ने उन्हें सज़ा भी दी है और सीज़न की बची हुई अवधि के लिए उन्हें सीधा नॉमिनेट कर दिया है।

अब रुबीना को भले ही बिग बॉस ने सज़ा दी हो, लेकिन फैंस पूरी तरह एक्ट्रेस को सपोर्ट कर रहे हैं और राखी को जमकर सुना रहे हैं। रुबीना के गुस्से को फैंस ने एकदम सही ठहराया है, और राख की हरकतों को चीप बता रहे हैं। यहां तक कि बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी रुबीना के समर्थन में ट्वीट किया है। काम्या का भी कहना है कि अगर वो रुबीना की जगह होतीं तो वो भी यही करतीं। राखी को ध्यान रखना चाहिए की कब और कहां रुकना है। फैंस किस तरह रुबीना को सपोर्ट कर रहे हैं ये बताने से पहले हम आपको

शॉर्ट में बताते हैं पूरा वाकया।

दरअसल, हुआ यूं कि राखी बाथरूम एरिया में खड़े होकर देवोलीन से बात कर रही थीं इस दौरान वो अभिनव को लेकर कुछ बातें बोल रही थीं। बातों –बातों में राखी ने अभिनव को ठरकी कहा और ये बात अभिनव ने सुन ली। जिसके बाद अभिनव उन्हें जमकर डांट लगाई, तभी वहां रुबीन आ गईं और उनसे राखी की बातें बर्दाश्त नहीं हुईं। रुबीना बाथरूम में गईं और उन्होंने बाल्टीभर पानी सीधे राखी के ऊपर डाल दिया। इसे बाद भी रुबीना का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वो काफी देर तक राखी पर चिल्लाती रहीं। रुबाना ने कहा कि अगर ऐसा करने के लिए उन्हें घर से बाहर भी जाना पड़े तो चली जाएंगी।

जानें क्या बोल रहे फैंस :

Edited By: Nazneen Ahmed