Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने सलमान खान की ही कर दी शिकायत, भाईजान ने किया था ये कमेंट

Bigg Boss 14 शो में सलमान खान ने रूबीना दिलैक की क्लास लगा दी और उन्हें सुना दिया। लेकिन रुबीना अन्य कंटेस्टेंट्स की तरह चुप नहीं बैठी रही बल्कि उन्होंने सलमान की शिकायत बिग बॉस से कर दी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 08:07 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 10:55 AM (IST)
Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने सलमान खान की ही कर दी शिकायत, भाईजान ने किया था ये कमेंट
एक्ट्रेस रबीना दिलैक (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के घर में अब धीरे- धीरे रोमांच बढ़ता जा रहा है। आपने अक्सर देखा होगा कि सलमान खान कई बार प्रतिभागियों की क्लास लगाते नज़र आते हैं। कई कंटेस्टेंट्स को इतना बुरा-भला कह देते हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही इस सीजन में हुआ और सलमान ने रूबीना दिलैक की क्लास लगा दी और उन्हें सुना दिया। लेकिन, रुबीना अन्य कंटेस्टेंट्स की तरह चुप नहीं बैठी रही, बल्कि उन्होंने सलमान की शिकायत बिग बॉस से कर दी। उन्हें सलमान खान की बात का बुरा लगा और उन्होंने इसका विरोध किया। इतना ही नहीं, उन्होंने सलमान खान के विरोध में घर छोड़ने की भी बात कही।

loksabha election banner

एक्ट्रेस सलमान खान के खिलाफ खुलकर सामने आईं। उन्होंने यह बात जरुर मानी कि उन्होंने शो नहीं देखा है। हालांकि, उन्हें इस बात का बुरा लगा कि सलमान खान ने उनके पति के लिए 'सामान' और उनके सामान के लिए 'कचरा' शब्द का इस्तेमाल किया। इससे रुबीना गुस्सा हो गई हैं और उन्होंने इसकी शिकायत बिग बॉस से भी कर दी। दरअसल, सलमान ने रुबीना से कहा था, 'ये सामान आप लेकर आई हैं।'

 

View this post on Instagram

@beingsalmankhan approved pro tip! 🔥 Watch #BiggBoss14 tonight at 10 PM. @realsidharthshukla @rubinadilaik #BiggBoss #BiggBoss2020 #BB14 #SomvaarKaVaar Catch it before TV on @vootselect

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अब रुबीना का कहना है कि सलमान खान की ओर से जो भी कहा गया है, वो अपमानजनक है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वो और उनके पति अभिनव शो में आने के लिए बेताब नहीं थे और वह आपसी सम्मान में विश्वास करते हैं। साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'अगर मेरा सम्मान नहीं है, तो मैं ऐसे नहीं रह सकती। मैं ऐसे काम नहीं कर सकती।' रुबीना की ओर से बिग बॉस को सलमान की शिकायत करने के बाद बिग बॉस रुबीना को समझाते हैं।

 

View this post on Instagram

Bhidenge Freshers ek doosre ke khilaaf, toh hoga kis team ka Game Over? 😯 Tune in tonight at 10:30 PM on #Colors to know. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BB14 #BiggBoss #BiggBoss14 #BiggBoss2020

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि सलमान अपने तरीके से समझाना चाह रहे थे और इसका मतलब किसी को अपमानित करना नहीं है। उन्होंने कहा कि अब रुबीना को सलमान की तरह से इस बात को सोचना चाहिए। वहीं, तूफानी सीरियर्स के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान घर में पहुंचे थे। दो हफ्ते घर में रहने के बाद अब उनके बाहर होने की बारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.