Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य को किया सेफ, पूरा घर हुआ घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट

‘बिग बॉस 14’ में इस हफ्ते राहुल वैद्य को छोड़कर बाकी सबके ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। एक राहुल वैद्य की हैं जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट नहीं है बाकी पूरा घर नॉमिनेट है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 08:43 AM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 08:52 AM (IST)
Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य को किया सेफ, पूरा घर हुआ घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में इस हफ्ते राहुल वैद्य को छोड़कर बाकी सबके ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। एक राहुल वैद्य ही हैं जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट नहीं हुए हैं, बाकी पूरा घर नॉमिनेट है। दरअसल, हुआ यूं कि 2 फरवरी के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन टास्क दिया। इस टास्क में घरवालों के सामने एक किताब रखी गई जिसपर उन्हें उस सदस्य का नाम लिखना था जिसे वो इस हफ्ते सेफ करना चाहते हैं। लेकिन दूसरा कंटेस्टेंट चाहे तो किताब के उस पन्ने को फाड़ भी सकता है।

prime article banner

कार्य की शुरुआत हुई रुबीना दिलैक से, उन्होंने उस किताब के पन्ने पर अपने पति और बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला का नाम लिखा जिन्हें वो सुरक्षित करना चाहती हैं। रुबीना के बाद अभिनव शुक्ला, राखी सावंत और अर्शी किताब तक गए, लेकिन उन्होंने भी अभिनव का नाम नहीं फाड़ा। इसके बाद राहुल वैद्य अंदर गए और उन्होंने अभिनव का नाम फाड़ दिया। राहुल के बाद अली गोनी रूम में गए और उन्होंने राहुल वैद्य को सुरक्षित करने के लिए किताब पर उनका नाम लिख दिया। अली के बाद देवोलीना और निक्की तंबोली रूम में गए लेकिन किसी ने भी राहुल का नाम नहीं फाड़ा। इसके बाद बिग बॉस ने अनाउंस किया कि, क्योंकि अंत में राहुल का नाम बचा रहा इसलिए इस हफ्ते सिर्फ राहुल सेफ होते हैं, बाकी पूरा घर नॉमिनेट होता है।

तो इस हिसाब जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं वो हैं रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, राखी सावंत, अर्शी ख़ान और देवोलीना भट्टाचार्जी। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं  ऐसे में हर कंटेस्टेंट ट्रॉफी तक पहुंचने के लिए पूरे जी जान से जुटा हुआ है। बिग बॉस 14 का फिनाले 15 फरवरी को होगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.