Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति को लेकर अब बोलीं उनकी मां- 'वो अच्छे इंसान हैं, अस्पताल में उठाया मेरा सारा खर्चा'

अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं। शो में रहते हुए वह अपने खेल के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सु्र्खियों में हैं। राखी सावंत के पति आज तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 02:46 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 03:49 PM (IST)
Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति को लेकर अब बोलीं उनकी मां- 'वो अच्छे इंसान हैं, अस्पताल में उठाया मेरा सारा खर्चा'
राखी सावंत के पति को लेकर उनकी मां का खुलासा, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं। शो में रहते हुए वह अपने खेल के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सु्र्खियों में हैं। राखी सावंत के पति आज तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं और अभी तक किसी को नहीं पता कि वह कैसे दिखते है, लेकिन राखी बिग बॉस 14 के घर में अक्सर अपने पति रितेश के बारे में अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ बात करती रहती हैं।

loksabha election banner

बीते दिनों राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में कहा था कि उनके पति रितेश शादी के दिन ही उन्हें छोड़कर चले गए थे और फिर कभी वापस नहीं आए, लेकिन अब राखी सावंत की मां ने खुलासा किया है कि राखी के पति यानी उनके दामाद उनका काफी ख्याल रखते हैं। राखी की मां जया सावंत ने यह बात हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कही है। उन्होंने कहा कि जब वह अस्पताल में ट्यूमर के इलाज के लिए भर्ती थीं तो रितेश ने ही उनका काफी ख्याल रखा था। जया सावंत ने कहा कि राखी फिलहाल बिग बॉस 14 में हैं। इसके चलते वह उनसे मिलने अस्पताल नहीं आ सकी थीं।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जया सावंत ने कहा, 'हां, राखी सावंत के पति रितेश ने मेरा ख्याल रखा है। यहां तक कि मेरा मेडिकल बिल भी अदा किया है। वह हमारे लिए यहां थे। वह भारत आने का काफी प्रयास कर रहे हैं और मैंने उनसे कहा है कि वह सामने आएं और लोगों से अपनी पहचान उजागर करें। उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया है कि वह बिग बॉस के दर्शकों के सामने आएंगे और राखी सावंत को अपनी पत्नी के रूप पर स्वीकार करेंगे। वह बहुत अच्छे इंसान हैं और मैं चाहती हूं कि वह दोनों लोग साथ में खुश रहें।'

अभी तक रितेश के मीडिया के सामने न आने पर राखी सावंत की मां ने कहा कि वह किसी परेशानी में थे और ऐसे में अपनी शादी के बारे में बात नहीं करना चाहते थे, लेकिन अब उन्होंने खुलकर सामने आने का फैसला लिया है। वह निश्चित तौर पर बिग बॉस 14 में आएंगे और राखी सावंत को पत्नी के तौर पर स्वीकार करेंगे। रितेश ने मुझसे यह वादा किया है। जया सावंत के अनुसार राखी और रितेश ने साल 2019 में शादी की थी।

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अपनी शादी होने की बात को कबूल किया है। इसके बाद से वह कई बार अपने पति रितेश के बारे में शो के अंदर बात कर चुकी हैं। राखी सावंत ने शो के अंदर अपने पति से अपील की है कि वह शो में आएं और दुनिया के सामने अपनी पहचान को उजागर करें।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.