Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: Valentines Day पर पति रितेश को याद कर फूट फूट कर रोईं राखी सावंत, वीडियो हुआ वायरल

राखी सांवत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ ही फैंस के इस बात को लेकर सरप्राइज बना हुआ है कि क्या वाकई आज राखी सावंत से मिलने के लिए उनके पति रितेश की एंट्री हो सकती है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 10:18 AM (IST)
Bigg Boss 14: Valentines Day पर पति रितेश को याद कर फूट फूट कर रोईं राखी सावंत, वीडियो हुआ वायरल
Bigg Boss 14 Rakhi Sawant Missed His Husband Ritesh On Valentines Day And Crying Video Goes Viral On Internet

नई दिल्‍ली, जेएनएन। इन दिनों हर तरफ लोग वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट करते नजर आए। वहीं ​'बिग बॉस 14' के घर में भी कंटेस्टेंट अपने अंदाज में वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट कर रहे थे। सभी अपने पार्टनर को याद कर उनके प्यार में डूबे नजर आए। 'बिग बॉस' के घर में जाकर जहां दिशा परमार ने राहुल वैद्य को सरप्राइज दिया तो वहीं अभिनव शुक्ला भी वैलंटाइंस डे पर अपनी बीवी रुबीना दिलैक से मिलने पहुंचे। यहीं नहीं अली गोनी को भी इस प्यार भरे वीक में जैस्मिन भसीन का साथ मिला। लेकिन अगर कोई अकेला रहा तो वो थी राखी सांवत। वह इस खास दिन अपने पति रितेश को याद कर फूटफूट कर रोंईं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वैलंटाइंस डे के मौक पर 'बिग बॉस 14' का एक वीडियो कर्लस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम आकउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां सबको यूं प्यार में डूबा देख राखी भी अपने पति रितेश को याद कर रही हैं। राखी रितेश को याद काफी भावुक होती नजर आईं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राखी ने हार्टशेप का लाल बलून हाथ में लेकर कैमरे के सामने जाकर रितेश को वैलंटाइंस डे विश करती हैं। वहीं अपनी बात करते हुए वह रोने लगती हैं। वह कैमरे में देखकर बोलती हैं, 'रितेश हमने कभी वैलंटाइन साथ में नहीं मनाया। हैपी वैलंटाइंस डे। मुझे लगा था कि तुम मेरी किस्मत हो, लेकिन पता नहीं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कर्लस ने इंस्टाग्राम आकउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'राखी सांवत वैलंटाइंस डे पर अपने पति को याद कर रही हैं। क्या उनको भी मिलेगा आज कोई सरप्राइज।' ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ ही फैंस के इस बात को लेकर सरप्राइज बना हुआ है कि क्या वाकई आज राखी सावंत से मिलने के लिए उनके पति रितेश की एंट्री हो सकती है। इस बात का खुलासा तो अब आज रात 'बिग बॉस' के अपने वाले एपिसोड में होगा। राखी से वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अबतक इसे लाखों बार देखा जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.