Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने पवित्रा पूनिया से कहा कुछ ऐसा, भड़की एक्ट्रेस बोलीं, ‘मेरे केरेक्टर पर सवाल उठाए तो चीर दूंगी’

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 में एक मज़बूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं। पवित्रा ने सिर्फ अपने बात मज़बूती से रखती हैं बल्कि अपने लिए स्टैंड लेना भी बखूबी जानती हैं फिर चाहें उनके सामने कोई भी वो भिड़ने से नहीं घबराती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 12:36 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 01:32 PM (IST)
Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने पवित्रा पूनिया से कहा कुछ ऐसा, भड़की एक्ट्रेस बोलीं, ‘मेरे केरेक्टर पर सवाल उठाए तो चीर दूंगी’
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 में एक मज़बूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं। पवित्रा न सिर्फ अपनी बात मज़बूती से रखती हैं, बल्कि अपने लिए स्टैंड लेना भी बखूबी जानती हैं फिर चाहें उनके सामने कोई भी हो वो भिड़ने से नहीं घबराती हैं। हाल ही में पवित्रा और राहुल वैद्य के बीच ज़ोरदार बहस होती दिखेगी, और बहस की वजह होंगे रुबिता दिलैक के पति अभिनव शुक्ला। 

loksabha election banner

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें राहुल और पवित्रा ‘केरेक्टर’ को लेकर झगड़ते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में पवित्रा कहती हैं, ‘राहुल आपने किस बेस पर ये बात बोल दी कि मुझे अभिनव शुक्ला पर क्रश है’ इस पर राहुल जवाब देते हैं कि ‘आपने ख़ुद ने ये बात कही है कि आपको अभिनव पर क्रश है’। राहुल का जवाब सुनकर पवित्रा बिखर जाती हैं और उनपर जमकर बरसती हैं।

 यह भी देखें: Bigg Boss 14 Unseen Undekha: Rubina Dilaik ने jasmin से शेयर की अपनी और Abhinav Shukla की Love Story

पवित्रा कहती हैं, ‘आपकी हिम्मत कैसे हुई मेरे केरेक्टर के ऊपर ऊंगली उठाकर ये बोलने की कि मेरा एक ऐसे आदमी के ऊपर क्रश है जो शादीशुदा है। तुम्हारे जैसे ही मर्द होते हैं जो औरतों के केरेक्टर पर लालछन लगाते हैं, तुम नीच हो। तुम्हारे जैसे मर्दों की वजह से औरतें बदनाम होती हैं। अगर मेरे बारे में कुछ कहा तो मैं चीर दूंगी’। 

इसके बाद भी राहुल और उनमें बहस जारी रहती है और पवित्रा रोने लगती हैं तो रूबीना उन्हें समझाती हैं कि राहुल ने जो भी कहा वो राहुल की गंदी सोच है, वो परेशान न हों। निशांत राहुल को कहते हैं कि वो पवित्रा को सॉरी बोल दें और बात यहीं खत्म कर दें। जवाब में राहुल कहते हैं कि उन्हें पता है उन्होंने क्या बोला है वो पवित्रा को बिल्कुल सॉरी नहीं कहेंगे। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

@rahulvaidyarkv ke @pavitrapunia_ pe kiye hue ek personal comment ka aaj kya hoga anjaam? Watch #BB14 tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.