नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के सबसे चर्चित कार्यक्रम में से एक बिग बॉस का जल्द ही आगाज होने वाला है। बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत होने में कुछ ही दिन बचे हैं और अब खबरें आने लगी हैं कि इस बार कौन-कौन लोग शो का हिस्सा हो सकते हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि राधे मां भी शो का हिस्सा बन सकती हैं, इस वजह से इस बार का शो काफी मजेदार होने वाला है। पहले भी कई धर्म गुरु ने इस शो में हिस्सा लिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर बिग बॉस प्रोमो के वीडियो शेयर हो रहे हैं, जिसमें राधे मां शो के सेट पर हाथ में त्रिशूल लिए, तिलक लगाए और लाल कपड़े पहने हुए नज़र आ रही हैं। राधे मां, अपने कपड़ों और बयानों को लेकर काफी खबरों में रही थीं। ऐसे में अगर अब राधे मां बिग बॉस में आती हैं तो दर्शकों को ज्यादा एंटरटनेमेंट मिल सकता है। इसी बीच, उनकी फीस को लेकर भी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि राधे मां हर दिन के लाखों रुपये ले रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Shocking but true.. . . #radhemaa #radhe #bb14 #biggboss14 #biggbosskhabri #bbkhabri #biggboss14khabri

A post shared by Bigg Boss 14 👁️ (@biggboss14.colorstvv) on

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैन पेज पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार, राधे मां एक हफ्ते के 25 लाख रुपये लेंगी। यानी वो हर दिन के करीब साढ़े तीन लाख रुपये बिग बॉस के घर में रहने के लिए लेंगी। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं हैं और रिपोर्ट्स के आधार पर ही उनकी फीस का अंदाजा लगाया जा रहा है।

माना जा रहा है कि राधे मां इस बार सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतिभागियों में से एक हो सकती हैं। अब देखना है कि राधे मां, प्रतिभागियों के बीच कैसे रहेंगी और उन्हें अपनी लाइफस्टाइल में भी काफी चेंज करना होगा। साथ ही उनका अन्य प्रतिभागियों से व्यवहार भी देखने लायक होगा।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस