Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: 14 दिनों के लिए बिग बॉस के घर में रहने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने ली इतनी बड़ी रकम

Bigg Boss 14 BB13 के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को 9 लाख रु. के आसपास भुगतान किया जा रहा था। वह रश्मि देसाई के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली प्रतियोगी बने थे। वह बिग बॉस 13 के विजेता भी थेl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 02:27 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 10:04 AM (IST)
Bigg Boss 14: 14 दिनों के लिए बिग बॉस के घर में रहने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने ली इतनी बड़ी रकम
सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता थे और घर के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थे।

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 14 के भव्य प्रीमियर की उलटी गिनती शुरू हो गई हैl अब खबरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला ने बिगबॉस 14 के घर में रहने के लिए एक मोटी रकम वसूलने की खबर है। कथित तौर पर वह 14 दिनों तक बिग बॉस के घर में रहने के लिए एक बड़ी राशि प्राप्त ले रहे है। बिग बॉस 14 के भव्य प्रीमियर के साक्षी बनने से हम कुछ ही घंटे दूर हैं, जो आज रात को होगा।

loksabha election banner

अधिक दिलचस्प यह है कि घर के अंदर हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे पिछले प्रतियोगियों को भी ला रहे हैं, भले ही यह कुछ एपिसोड के लिए हो। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता थे और घर के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थे। कथित तौर पर वह 14 दिनों के लिए अंदर होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने 14 दिनों के लिए निर्माताओं से वह कितना वसूल रहे है?

 

View this post on Instagram

#SidharthShukla

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को लगभग प्रति सप्ताह 35 से 40 लाख रूपये मिल रहे है। BB13 के लिए उन्हें 9 लाख रु. के आसपास भुगतान किया जा रहा था। वह रश्मि देसाई के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली प्रतियोगी बने थे। यह भी कहा जाता है कि बिग बॉस 13 के विस्तार के बाद उन्हें सत्र के अंत तक लगभग 2 करोड़ रुपए की कमाई हुई थीl बिग बॉस के उच्चतम-भुगतान वाले सेलिब्रिटी की बात करे तो राधे मां को इस वर्ष सबसे अधिक भुगतान की जाने वाली प्रतियोगियों में से एक है।

 

View this post on Instagram

I knew my journey, I had envisioned my goal, but to reach it wouldn’t have happened without you all! Thank you ‘SidHearts’ as all of you, your support, votes, and love made it possible. Always be by my side and I hope to always make you proud and keep entertaining you! . . #RealSid #SidharthShukla #BB13Winner #BB13Champion #Thankyou #Sidhearts #ThisTrophyIsOurs #LoveYouAll

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

एक पोर्टल के अनुसार राधे मां को सबसे अधिक पारिश्रमिक मिल रहा हैl उन्हें शो में प्रतियोगी बनने के लिए प्रति सप्ताह 25 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा। खैर अब देखना होगा कि इस सीज़न में नाटक, मनोरंजन और एक्शन कैसा होता है। यह भी कहा जाता है कि 10 प्रतियोगी घर में प्रवेश करेंगे, बाकी 14 दिनों के बाद इसमें शामिल होंगे। दिग्गज गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू, टीवी कलाकार रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, निक्की तम्बोली, राधे मां, जैस्मीन भसीन, इंडियन आइडल गायक राहुल वैद्य, निशांत सिंह मलखानी जैसे कलाकार घर में प्रवेश करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.