Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने देवोलीना भट्टाचार्जी को दिलाई MeToo की याद, जानिए क्या था विवाद

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एक और नए कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। इस कंटेस्टेंट का नाम देवोलीना भट्टाचार्जी है। वह शो छोड़कर एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं। शो में आते ही उनका झगड़ा निक्की तंबोली से शुरू हो गया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 08:50 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 08:50 AM (IST)
Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने देवोलीना भट्टाचार्जी को दिलाई MeToo की याद, जानिए क्या था विवाद
देवोलीना भट्टाचार्जी और निक्की तंबोली, Instagram : colorstv

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एक और नए कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। इस कंटेस्टेंट का नाम देवोलीना भट्टाचार्जी है। वह शो छोड़कर गए एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं। शो में आते ही उनका झगड़ा निक्की तंबोली से शुरू हो गया है। बुधवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 14 के एपिसोड में निक्की तंबोली और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला।

loksabha election banner

इतना ही नहीं निक्की तंबोली ने बिग बॉस के पिछले सीजन में हुए मीटू (MeToo) मुद्दे को भी बिग बॉस 14 के घर में उठाया। जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी और गुस्से में आ गईं और उन्होंने निक्की के लिए कहा कि वह उन्हें दो थप्पड़ मारकर शो से बाहर जाएंगी। दरअसल बिग बॉस के सीजन 13 में मीटू को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था। शो में सांप सीढ़ी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ फीमेल कंटेस्टेंट्स को धक्का मार दिया था।

जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला पर मीटू के आरोप लगाने की धमकी दे डाली थी। वहीं बीबी अदालत में जब फराह खान घर के अंदर जज बनकर आई थीं तो उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी को किसी पर मीटू का इतना गंभीर आरोप लगाने के लिए क्लास लगाई थी। फराह खान ने देवोलीना को डांटते हुए कहा था, 'मीटू कोई कार्ड नहीं है जिसका तुम कभी भी इस्तेमाल कर सकती हो। यह एक गंभीर मुद्दा है'।

इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस 13 के अंदर जेल जाने का दंड मिला था। ऐसे में बिग बॉस 14 के अंदर जब निक्की तंबोली ने इस मुद्दे को दोबारा उठाया तो देवोलीना भट्टाचार्जी गुस्से में आई गईं और दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। गुस्से में देवोलीना ने निक्की तंबोली को 'नल्ली' कहकर संबोधित किया है। विकास गुप्ता दोनों की लड़ाई खत्म करने का प्रयास करते हैं। टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी के चलते राहुल वैद्य को 15 पॉइंट्स मिल जाते हैं।

निक्की तंबोली अपनी टीम को धोखा देती है और रुबीना की टीम को 29 पॉइंट दे देती है। रुबीना दिलैक और विकास गुप्ता देवोलीना भट्टाचार्जी को टारगेट करते हैं। अभिनव शुक्ला राहुल वैद्य को कहते हैं कि वह उन्हें थप्पड़ मार देंगे और इसके बाद सोनाली फोगाट और अली गोनी अभिनव शुक्ला से गुस्सा नियंत्रित करने के लिए कहते हैं। इसके पहले अली गोनी राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला की लड़ाई के बीच आते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.