Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: निया शर्मा, विवियन डिसेना और अध्ययन सुमन बनेंगे सलमान ख़ान के शो का हिस्सा?

Bigg Boss 14 एक फैन के पूछने पर अध्ययन ने जवाब दिया- अगर दुनिया ख़त्म भी होने वाली होगी तो भी वो वो इसमें भाग नहीं लेंगे। यह मेरे जीवन का उद्देश्य नहीं है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 04:01 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 09:12 PM (IST)
Bigg Boss 14: निया शर्मा, विवियन डिसेना और अध्ययन सुमन बनेंगे सलमान ख़ान के शो का हिस्सा?
Bigg Boss 14: निया शर्मा, विवियन डिसेना और अध्ययन सुमन बनेंगे सलमान ख़ान के शो का हिस्सा?

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 की अपार सफलता के बाद अब एक बार फिर इसके अगले सीज़न बिग बॉस 14 की सुगबुगाहट शुरू हो गयी है। ख़बरें आ रही हैं कि सलमान एक बार फिर इस सबसे विवादित शो के लिए गियर अप हो रहे हैं। शो की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और अब कंटेस्टेंटस को फाइनल करने की मुहिम शुरू हो चुकी है। 

loksabha election banner

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि टीवी एक्टर विवियन डिसेना, एक्ट्रेस निया शर्मा और शेखर सुमन के बेटे एक्टर अध्ययन सुमन चौदहवें सीज़न का हिस्सा बन सकते हैं। जहां निया और विवियन ने इस ख़बर पर चुप रहने की ठानी, वहीं अध्ययन सुमन ने ट्विटर के ज़रिए इसका खंडन किया। अध्ययन ने ट्वीट किया- मेरे बिग बॉस में भाग लेने की ख़बर ग़लत है। जितना कम कहूं उतना अच्छा। बिग बॉस और कलर्स टीवी कृपया इसे साफ़ करें। 

एक फैन ने जब अध्ययन से गुज़ारिश की कि बिग बॉस में भाग ना लें, क्योंकि छोटी-छोटी बातों पर वो उन्हें लड़ते हुए नहीं देखना चाहते। कृपया एक सम्मानजनक ज़िंदगी जियो। मैं आपको फ़िल्मों में देखना चाहता हूं, टीवी शोज़ में नहीं। मुस्कुराते रहिए और आगे अच्छा समय होगा। इस पर अध्ययन ने जवाब दिया- अगर दुनिया ख़त्म भी होने वाली होगी तो भी वो वो इसमें भाग नहीं लेंगे। यह मेरे जीवन का उद्देश्य नहीं है।

शो इस बार देरी से शुरू हो सकेगा। कोविड 19 के प्रकोप के चलते कई बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। घर में एंट्री लेने से पहले सभी प्रतिभागियों की कोविड 19 के लिए जांच की जाएगी। ख़बर है कि इस बार 16 प्रतिभागियों में से 3 कॉमनर होंगे। बाकी सेलेब्रिटीज़ रहेंगे। बिग बॉस 14 में सलमान ख़ान को प्रति एपिसोड मोटी रकम देने की भी ख़बरें आयी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.