नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस शो में एक थम्ब रूल है कि चाहे जो हो जाए, मगर कंटेस्टेंट्स सलमान ख़ान से बहस नहीं करनी है। मगर, कभी-कभी हालात ऐसे हो जाते हैं कि कंटेस्टेंट्स सलमान से भिड़ जाते हैं। ऐसे प्रतिभागी बिग बॉस 14 में भी दिख रहे हैं और पहले भी दिखते रहे हैं। 

कविता कौशिक- बिग बॉस 14

शो की फायरब्रांड कंटेस्टेंट कविता कौशिक अब ऐसे लोगों की लिस्ट में शामिल हो गयी हैं। कविता ने हाल ही के एक एपिसोड में भड़कते हुए कहा था कि वो शो छोड़ना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें नेगेटिव दिखाया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान भी उनकी बातें सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहे और हमेशा एजाज़ ख़ान की तारीफ़ करते रहते हैं। 

रूबीना दिलैक- बिग बॉ 14

इससे पहले रूबीना दिलैक ने सलमान के एक कमेंट को लेकर शो में हंगामा किया था। सलमान ने हंसी-मज़ाक में रूबीना के पति अभिनव शुक्ला को सामान बोल दिया, जिससे भड़कीं रूबीना ने सलमान की शिकायत बिग बॉस से की। बिग बॉस ने उन्हें वीकेंड का वार में सलमान से बात करने की सलाह देकर शांत किया। 

ज़ुबैर ख़ान- बिग बॉस 11

इस सीज़न में जुबैर ख़ानन ने शो में हिस्सा लिया था। उन्होंने घर में लड़कियों से काफी बदसुलूकी की और घटिया शब्दों का भी इस्तेमाल किया। वीकेंड में सलमान ने जुबैर की जमकर क्लास लगाई थी। बाद में शो से निकाले जाने के बाद जुबैर ने सलमान के ख़िलाफ़ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

प्रियंका जग्गा- बिग बॉस 10

बतौर कॉमनर कंटेस्टेंट बनकर आईं प्रियंका जग्गा ने हर कंटेस्टेंट के साथ घर में बदसुलूकी की थी, जिस पर सलमान ने उन्हें खूब फटकार लगाई थी। बाद में प्रियंका ने सलमान ख़ान के साथ भी रूखे होकर बात की। सलमान ने उन्हें तुरंत शो से बाहर कर दिया और कहा कि यदि प्रियंका कभी भी शो या कलर्स चैनल में दिखाई दीं तो वो खुद ये शो छोड़ देंगे।

करिश्मा तन्ना- बिग बॉस 8

बिग बॉस 8 में करिश्मा तन्ना की सलमान ख़ान के साथ काफ़ी तीख़ी बहस हुई थी। करिश्मा ने गौतम गुलाटी के माफ़ी मांगने के बावजूद बातों को कहना जारी रखा, जिससे सलमान का पारा चढ़ गया था और वो ख़ुद करिश्मा से बात करने कन्फेशन रूम में गये थे। 

गौहर ख़ान- बिग बॉस 7

शो में कुशल टंडन और तनिशा मुखर्जी के बीच धक्का-मुक्की हो गई थी, जिस पर सलमान खान ने कुशल को इस मामले में ग़लत ठहराया था। बाद में गौहर खान ने कुशल का सपोर्ट करते हुए सलमान से खूब ऊंची आवाज़ में बात की थी। हालांकि, इसके बावजूद बिग बॉस शो से जुड़ी रही हैं। इस बार बिग बॉस 14 में भी वो सीनियर्स के रूप में मौजूद रहीं। 

इमाम सिद्दीकी- बिग बॉस 6

इमाम सिद्दीकी अब तक के सबसे अजीबो-गरीब कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं। सलमान की फटकार पर इमाम ने उन्हें नज़रअंदाज़ करते हुए जवाब दिया था- टाइम आउट। इस पर सलमान काफी भड़क गए थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021