नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्य पंजाबी बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं। काम्या न सिर्फ बिग बॉस के हर सीज़न को बारीकी से फॉलो करती हैं, बल्कि घर में होने वाले कार्यों और कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। हाल में काम्या ने बिग बॉस के इस हफ्ते के कप्तान एजाज़ ख़ान के एक काम को लेकर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया। गुस्से में काम्या ने एजाज़ को पागल आदमी तक कह दिया। फिर जब बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एंडी ने एजाज़ का पक्ष लिया तो उन्होंने एंडी को जवाब दे दिया।

दरअसल, एजाज़ इस वक्त निक्की से अपने सारे काम करवा रहे हैं। इसके बदले वो बीबी मॉल में से निक्की को उनके मन का एक आइटम देंगे। निक्की, एजाज़ के खाने-पीने से लेकर हर चीज़ का ध्यान रख रही हैं। 2 नवबंर के एपिसोड में दिखाया गया है कि निक्की, एजाज़ के कपड़े धोकर लाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने उनका अंडरवियर भी धो दिया है। इस बात पर एजाज़ भी हंसकर कहते हैं कि सब धो दिया ना। इसके बाद पवित्रा पूनिया, एजाज़ से पूछती हैं कि आपने उससे अपना अंडरवियर भी धुलवाया? हालांकि अंडरवियर शब्द को म्यूट किया गया था। लेकिन उनकी लिप्सिंग से ये साफ समझ आ रहा था कि वो लोग अंडरवियर की बात कर रहे हैं। हालांकि ये सब प्रेंक होता है एजाज़ ने निक्की से ऐसा कुछ नहीं करवाया होता है।

काम्या ने एजाज़ और निक्की की इस बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या? क्या कैप्टन ने एक लड़की से अपना अंडरवियर धुलवाया? क्या मैंने बीप्स को सही सुना है? मैं शॉक्ड हूं।' अगले ट्वीट में काम्या ने लिखा, ‘तुम्हारा गुस्सा और फूटना एकदम सही था कविता.. ये आदमी पागल है। हम हमें पता चला कि तुम इसे अपना दोस्त क्यों नहीं कहना चहती थीं’।

काम्या एक इस ट्वीट पर जब एंडी ने लिखा कि ये सिर्फ मज़ाक था तो काम्या ने पलट एंडी को कहा, ‘मजाक था ठीक है, पर फिर भी अंडरवियर? ये मजाक सिर्फ दो लोगों के बीच था। लेकिन इसने सारे घरवालों के सामने निक्की की इमेज खराब करने की कोशिश की। चलो धुलवाया नहीं पर सुखवाया तो दिया। और एंडी आप भूल गए, आपके सीजन में एक ब्रा के कारण क्या हुआ था?'

Edited By: Nazneen Ahmed