नई दिल्ली, जेएनएन। हर सीज़न की तरह ‘बिग बॉस 14’ में लड़ाई झगड़ों की शुरुआत हो चुकी है। धीमी रफ्तार के साथ शुरू हुआ बिग बॉस का ये सीज़न अब स्पीड पकड़ता जा रहा है। ये रिएलिटी शो जितना अपने खेल के लिए जाना जाता है, उतना ही लड़ाई झगडों की लिए पहचाना जाना जाता है। हालांकि इस सीज़न में अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ जिसने दर्शकों के दिमाग को हिट किया हो, लेकिन बीते दो दिन से चल रहे जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य के झगड़े ने ज़रूर बिग बॉस के दर्शकों को फाड़ कर दिया है।

राहुल और जैस्मिन के बीच शुरुआत से ही अनबन होती दिख रही है, निक्की तम्बोली को छोड़कर लगभग पूरा घर राहुल के खिलाफ खड़ा है। हाल ही में ट्रैवल टास्क के दौरान राहुल और जैस्मिन में खींचातानी हुई जिसके बाद जैस्मिन ने घर में ये कहकर रो-रोकर हंगामा खड़ा कर दिया कि राहुल उन्हें नुकसान पहुंचाना चाहते थे। दोनों की इस लड़ाई में जहां रुबानी और अभिनव जैस्मिन का साथ देते दिखे तो वहीं पवित्रा, निक्की, नैना ने खुलकर राहुल का समर्थन किया है। ऐजाज़, निशांत और शार्दुल ने भी जैस्मिन को समझाने की कोशिश की कि राहुल ने ऐसा कुछ गलत नहीं किया। लेकिन जैस्मिन ये मानने को ही तैयार नहीं हैं। इस झगड़े के दौरान रुबीना और जैस्मिन को

ये कहते हुए सुना गया कि राहुल एक लड़की के साथ टास्क में ऐसे खींचातानी नहीं कर सकते।  अब जैस्मिन और राहुल के इस झगड़े पर कुछ स्टार्स का रिएक्शन सामने आया है जिसमें उन्होंने राहुल को सपोर्ट करते हुए जैस्मिन पर वुमेन कार्ड खेलने का आरोप लगया है। टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, देबीना बनर्जी, जय भानुशाली ने जैस्मिन इस टास्क में गलत ठहराया है। 

देबीना ने लिखा, ‘जब आप सेम लेवल पर खेलते हो तो ये #औरतमर्द क्या होता है? सॉरी मैं राहुल वैद्य को सपोर्ट कर रही हूं उसे बेवजब कॉर्नर किया जा रहा है’।

जय भानुशाली ने लिखा, ‘लास्ट एपिसोड में उसका नॉमिनेशन वाला बयान गलत था, लेकिन आज के एपिसोड में मुझे कहीं ये महसूस नहीं हुआ कि उसने धमकी दी। वो उसका कर्नसर्न था आपको चोट लग सकती है’।

काम्या पंजाबी ने लिखा, ‘राहुल आप बिल्कुल भी गलत नहीं हो...जैस्मिन और उनकी गैंग ओवर रिएक्ट कर रही है या शायद वो हार को हैंडल नहीं कर पा रहे। और ये लोग क्या बात-बात पर औरत और मर्द का ज्ञान बांटना शुरू कर देते है। औरत, औरत, औरत कर के औरत को कमज़ोर बनाती और दिखाती है’।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस