नई दिल्ली, जेएनएन । रियलिटी से बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली अपने खेल और रणनीति के अलावा कई कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ा करने की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनका बिग बॉस के घर में कई कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ा देखने को मिल चुका है। वहीं इस वजह से उन्हें बहुत बार बिग बॉस 14 के घर में अन्य कंटेस्टेंट्स और शो के बाहर लोगों की आलोचना का भी शिकार होना पड़ता है।

अब एक बार फिर से निक्की तंबोली को अपने झगड़े की वजह से आलोचना की शिकार होना पड़ा रहा है। दरअसल हाल ही में प्रसारित हुए बिग बॉस 14 के एपिसोड में निक्की तंबोली राखी सावंत के क्रीम रोल्स को गुस्से में कूड़ेदान में फेंक देती हैं और इसके बाद वह बिग बॉस को ताने मारने लग गईं। निक्की कहती हैं, 'अब कुछ नहीं बोलोगे बिग बॉस क्योंकि यह राखी सावंत है। अब पक्षपात करोगे।'

निक्की तंबोली की अब यह हरकत टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है और उन्होंने उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना की है। काम्या पंजाबी बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुकी हैं। सलमान का यह शो उनके पंसदीदा शो में से एक हैं। यही वजह से जो काम्या पंजाबी बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देती रहती हैं।

निक्की तंबोली की हरकतों पर प्रतिक्रिया देते हुए काम्या पंजाबी ने ट्विटर पर लिखा, 'निक्की को वीकेंड का वार पर इतना समाझाया लेकिन सब बेकार।' वहीं अर्शी खान के खेल की तारीफ करते हुए काम्या पंजाबी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'क्या मस्त आग लगाती है अर्शी खान।' सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। शो के दर्शक उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं।

वहीं गौरतलब है कि जल्द ही बिग बॉस 14 में जान कुमार सानू की एंट्री हो सकती है। शो से जुड़े एक सूत्र ने ईटी टाइम्स से बातचीत में बताया कि जान जिनकी निक्की तंबोली से अच्छी दोस्ती है, कनेक्शन वीक में बिग बॉस हाउस में आएंगे। जिन भी लोगों को कनेक्शन वीक के लिए घर में लाया जाएगा उन्हें 30 जनवरी से ही कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। कंटेस्टेंट के वीकेंड का वार में एंट्री लेने की उम्मीद है।

 

Edited By: Anand Kashyap