Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: बेघर होने के बाद राखी सावंत पर भड़कीं जैस्मीन भसीन, चोट को बताया राखी का ड्रामा

बिग बॉस के घर में पिछले कुछ वक़्त से राखी और जैस्मीन के बीच लड़ाई सुर्खियों में रही। राखी ने दावा किया था कि जैस्मीन ने जब उन्हें मास्क पहनाया तो उनकी नाक पर चोट लग गयी। दोनों के बीच तकरार तब और बढ़ गयी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 08:43 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 08:40 AM (IST)
Bigg Boss 14: बेघर होने के बाद राखी सावंत पर भड़कीं जैस्मीन भसीन, चोट को बताया राखी का ड्रामा
जैस्मीन भसीन और राखी सावंत। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 में जैस्मीन भसीन को मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था, मगर वीकेंड का वार में उनके इविक्शन ने सबको हैरान कर दिया। जैस्मीन अपने इविक्शन के लिए राखी सावंत को ज़िम्मेदार मानती हैं। जैस्मीन का कहना है कि राखी फेक हैं और उन्होंने जैस्मीन के ख़िलाफ़ जानबूझकर माहौल बनाया।

loksabha election banner

बिग बॉस के घर में पिछले कुछ वक़्त से राखी और जैस्मीन के बीच लड़ाई सुर्खियों में रही। राखी ने दावा किया था कि जैस्मीन ने जब उन्हें मास्क पहनाया तो उनकी नाक पर चोट लग गयी। दोनों के बीच तकरार तब और बढ़ गयी, जब जैस्मीन ने राखी के शरीर, चेहरे और इम्प्लांट का मज़ाक उड़ाया था। यहां तक कि सलमान को भी लगने लगा था कि जैस्मीन बहुत नेगेटिव होती जा रही हैं। 

आईएएनएस से बात करते हुए जैस्मीन ने कहा- इसने मेरे ख़िलाफ़ काम किया और मुझे लगता है कि यह राखी का मकसद भी था। उन्हें रिएलिटी शोज़ की रानी ऐसे ही नहीं कहा जाता। उन्हें पता है कि कब और कैसे किसी को उकसाया जाए और वो मेरे साथ ऐसा करने में सफल भी रहीं। जैस्मीन ने आगे कहा कि उनका मकसद राखी को चोट पहुंचाना नहीं था। उन्होंने मुझे या घर में किसी दूसरे सदस्य को अपने चेहरे की संवेदनशीलता या सर्जरी के बारे में किसी को नहीं बताया था। वो ख़ुद डकहेड पहनकर घूम रही थीं। उन्हें मेज से टकराने पर डकहेड की वजह से ही चोट लगी होगी। मुझे अब भी लगता है कि उन्होंने चोट का नाटक किया होगा। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

जैस्मीन ने कहा कि एक्टर होने के नाते, अगर मेरे चेहरे पर कुछ होता है तो मैं इसको लेकर एकदम संजीदा हो जाऊंगी। जब बिग बॉस ने उन्हें इलाज करवाने के लिए बाहर जाने का विकल्प दिया तो उन्होंने मना कर दिया। मुझे तो उनकी नाक में कोई बदलाव नहीं दिखा। यह पहले जैसी ही है। उन्होंने जो किया वो मेरे ख़िलाफ़ गया, लेकिन मुझे कोई अफ़सोस नहीं है, क्योंकि मैं अपने लिए खड़ी रही। मैं उनकी बदतमीज़ी बर्दाश्त नहीं कर रही थी और उन्हें वापस सबक सिखा रही थी। इसलिए मुझे कोई अफ़सोस नहीं। 

बता दें, जैस्मीन के बेघर होने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह गये और ट्विटर पर उन्हें वापस लाने के लिए हैशटैग भी ट्रेंड हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.