नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ के घर में बीते दिनों राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन के बीच ज़ोरदार झगड़ा हुआ। ट्रैवल टास्क के दौरान राहुल और जैस्मिन में खींचातानी हुई जिसके बाद जैस्मिन ने घर में ये कहकर रो-रोकर हंगामा खड़ा कर दिया कि राहुल उन्हें नुकसान पहुंचाना चाहते थे। इसके बाद जैस्मिन ने राहुल को जमकर गालियां दीं और उनपर पानी फेंक दिया। वहीं राहुल ने जैस्मिन को जमकर खरी खोटी सुनाई और वुमेन कार्ड खेलने का आरोप लगाया। जैस्मिन और राहुल के बीच हुई इस लड़ाई का एक्ट्रेस के दिमाग पर गहरा असर पड़ा है। एक्ट्रेस का कहना है कि राहुल के बर्ताव से वो बहुत हर्ट हुई हैं, यहां तक की वो रात को ठीक से सो भी नहीं पा रही हैं।

कलर्स ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें जैस्मिन कह रही हैं, ‘राहुल के बर्ताव ने मेरे दिमाग पर बहुत गहरा असर डाला है। उसका जैसे बोलने के तरीका था, और जो इरादा था वो मुझे पता है। मैं रात को नींद से चौंक रही हूं। मैं इतना हंस रही हूं बोल रही हूं ताकी मैं उस चीज़ को दिमाग से निकाल पाऊं लेकिन वो मेरे दिमाग से नहीं निकल रहा। उसकी शक्ल मेरी आखों के सामने से नहीं जा रही हैं, जो मेरे साथ बीती है उसे सिर्फ मैं ही समझ सकती हूं। मुझे उसे डर भी है, चिढ़ भी है और गुस्सा भी। अब या तो वो यहां से चली जाऊं या फिर वो मेरे सामने से चला जाए’। वीडियो में शार्दुल पंडित लगातार उन्हें समझा रहे हैं कि उन्हें इस चीज़ से बाहर आना चाहिए और राहुल के डटकर सामना करना चाहिए। लेकिन जैस्मिन कह रही हैं कि अब वो राहुल का सामना नहीं कर पाएंगी। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya @jasminbhasin2806 kar payegi apne fears ko overcome aur @rahulvaidyarkv ko maaf? Watch tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 @beingsalmankhan @shardulpandit

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि राहुल और जैस्मिन की लड़ाई पर कई सेलेब्स जैसे काम्या पंजाबी, जय भानुशाली, आकांक्षा पुरी, देबीना भट्टाचार्य के भी रिएक्शन आए हैं। सभी ने राहुल को सपोर्ट किया है। उनका कहना है कि जैस्मिन वुमने कार्ड खेल रही हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस