Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: खुद को ट्रेंड में रखने के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन और पारस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

छोटे पर्दे का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 अब अपने आखिरी मोड़ पर चल रहा है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच सीजन 14 की ट्रॉफी जीतने की दौड़ तेज हो गई है। इस बीच शो में सभी कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन्स ने भी एंट्री ले ली है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 09:41 AM (IST)
Bigg Boss 14: खुद को ट्रेंड में रखने के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन और पारस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
जैस्मिन भसीन और पारस छाबड़ा, Instagram : formahirasharma

नई दिल्ली, जेएनएन । छोटे पर्दे का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 अब अपने आखिरी मोड़ पर चल रहा है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच सीजन 14 की ट्रॉफी जीतने की दौड़ तेज हो गई है। इस बीच शो में सभी कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन्स ने भी एंट्री ले ली है। जैस्मीन भसीन ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी की कनेक्शन बनकर आई हैं। वहीं पारस छाबरा ने बिग बॉस 14 में देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन के तौर पर एंट्री ली है।

loksabha election banner

देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 14 में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं। वहीं शो में एंट्री लेते ही जैस्मीन भसीन और पारस छाबड़ा ने राहुल वैद्य को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि राहुल वैद्य सोशल मीडिया ट्रेंडिंग में बने रहने के लिए पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। जैस्मिन भसीन और पारस छाबड़ा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैस्मिन भसीन और पारस छाबड़ा बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैद्य की इस बात को लेकर अली गोनी के सामने चर्चा कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mahira Sharma 🤍 (@formahirasharma)

वीडियो में जैस्मिन भसीन पारस छाबड़ा से कहती हैं कि राहुल वैद्य अपनी पीआर टीम को 5 लाख रुपये दे रहे हैं। उनकी पीआर टीम इस बात का पूरा ख्याल रख रही है कि राहुल का नाम सोशल मीडिया ट्रेंडिंग में बना रहे हैं। यह बात बोलकर जैस्मिन भसीन कहती हैं कि उनको घर के बाहर की बातें शो पर नहीं करनी चाहिए। इसी दौरान राहुल वैद्य उनके बीच पहुंच जाते हैं। अपना बारे में यह सब बात सुनकर राहुल वैद्य हैरान हो जाते हैं।

वहीं अली गोनी पारस से कहते हैं कि अगर राहुल ऐसे कर भी रहे हैं तो इसमें क्या गलत है। सब करते हैं। जैस्मिन भसीन और पारस छाबड़ा के इस वीडियो को formahirasharma नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इसके अलावा पारस छाबरा के आने से घर में काफी खुशी का माहौल दिखा। खासतौर पर देवोलीना के बाद जो कंटेस्टेंट पारस को देखकर सबसे ज्याद खुश हुईं वो थी राखी सावंत। राखाी ने पारस के आने पर खुशी जताई और फिर उनसे पवित्रा और उनके रिश्ते को लेकर सवाल किए। जिसपर पारस छाबड़ा ने खुलकर बातचीत की और पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर भी बात की।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.